पूर्व वित्त मंत्री के उठाये गए सवालो पर शत्रुघ्न सिन्हा का जवाब
पूर्व वित्त मंत्री के उठाये गए सवालो पर शत्रुघ्न सिन्हा का जवाब
Share:

नई दिल्ली: पूर्व वित्त मंत्री यशवंत सिन्हा ने अर्थव्यवस्था पर सवाल किये  तो इसका जवाब उनके ही बेटे जयंत सिन्हा ने दिया. लेकिन दोनों का वार सरकार के खिलाफ ही था. जिसको देखते हुए बीजेपी नेता शत्रुघ्न सिन्हा ने यशवंत के समर्थन में कई ट्वीट किए. उन्होंने लिखा कि यशवंत सिन्हा सफल वित्तमंत्री रहे हैं उनके सुझावों को ऐसे ही नहीं ठुकरा देना चाहिए.

शत्रुघ्न सिन्हा ने लिखा कि यशवंत सिन्हा ने भारतीय अर्थव्यवस्था को आइना दिखाया है, उनके सुझावों को ठुकराना एक बचपना ही होगा. यशवंत सिन्हा और अरुण शौरी दोनों ही अनुभवी नेता हैं. दोनों किसी भी प्रकार की मंशा नहीं रखते हैं ना ही मंत्री बनना चाहते हैं. उन्होंने लिखा कि जो भी यशवंत सिन्हा ने कहा है, वह पार्टी और देश के हित में है.

शत्रुघ्न सिन्हा ने लिखा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बार-बार दोहराया है कि पार्टी से बड़ा देश होता है. जो लोग यशवंत सिन्हा का विरोध कर रहे हैं वो विरोध कर सकते हैं लेकिन उनके द्वारा उठाए गए मुद्दों पर सवाल नहीं उठा सकते हैं. मैं उम्मीद करुंगा कि इन मुद्दों पर जल्द ही कोई ठोस कदम उठाए जाएंगे.

आपको बता दें कि पूर्व वित्त मंत्री यशवंत सिन्हा ने एक अंग्रेजी अखबार में लेख लिखा है. जिसमें उन्होंने नोटबंदी के फैसले पर भी सरकार को आड़े हाथों लिया, उन्होंने कहा कि नोटबंदी ने गिरती जीडीपी में आग में तेल डालने की तरह काम किया. यशवंत सिन्हा ने तंज कसते हुए कहा कि पीएम मोदी कहते हैं कि उन्होंने गरीबी को काफी करीब से देखा है. ऐसा लगता है कि उनके वित्तमंत्री इस तरह का काम कर रहे हैं कि वह सभी भारतीयों को गरीबी काफी पास से दिखाएं.  

 

पाक विदेश मंत्री ने किया नया दावा

पॉलिटिक्स के ये प्रश्न आ सकते है प्रतियोगी परीक्षा में

भारत- म्यांमार सीमा पर सेना की फायरिंग, कई उग्रवादी ढेर

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -