हुमा कुरैशी की 'खामोश' तारीफ
हुमा कुरैशी की 'खामोश' तारीफ
Share:

किसी भी कलाकार के लिए कॉम्पलिमेंट ऊर्जा के सामान होता है। वह कलाकार को बेहतर काम करने के लिये प्रोत्साहित करता है। हाल ही में रिलीज हुई फिल्म 'जॉली एल एल बी-2' के कलाकारों की अपने ज़माने के दिग्गज अभिनेता शत्रुघ्न सिन्हा तारीफ की है। 
  
उन्होंने अभिनेत्री हुमा कुरैशी को विशेष कॉम्पिलिमेंट देते हुए कहा कि उनका भविष्य उज्जवल है। लोकसभा सांसद सिन्हा ने इस दौरान फिल्म क्षेत्र से जुड़े कई पहलुओं पर चर्चा की है। सिन्हा ने कहा कि फिल्म 'जॉली ...' बेहतर थी लेकिन फिल्म के संगीत और निर्देशन में थोड़े सुधार की गुंजाइश है। शत्रुघ्न ने ट्वीट करते हुए लिखा कि फिल्म 'जॉली एलएलबी -2' की हुमा कुरैशी का भविष्य उज्ज्वल है। जबकि साउंड इफेक्ट्स, संगीत और सुभाष कपूर के निर्देशन में थोड़े सुधार की जरूरत है।' 

साथ ही उन्होंने ने अभिनेता सौरभ शुक्ला और अन्नू कपूर के अभिनय को पुरस्कार मिलने योग्य बताया। उन्होंने कहा कि ईश्वर उनके प्रिय मित्र अक्षय कुमार को आशीर्वाद दें। 

बता दें कि फॉक्स स्टार स्टूडियो की पेशकश इस फिल्म का निर्देशन सुभाष कपूर ने किया है। उक्त फिल्म में अक्षय ने लखनऊ के वकील जगदीश मिश्रा की भूमिका निभाई हैं।

Box Office : अक्षय की ‘जॉली एलएलबी 2' पहुंची 100 करोड़ के करीब

वकील साहब ने Box Office की पिच पर अपना पचासा पूरा किया....

'जॉली...' का दूसरे दिन भी रहा 'जलवा'....

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -