'एफटीआईआई' के लिए अनुपम है उपयुक्त, शत्रुघ्न सिन्हा

भारतीय फिल्म एवं टेलीविजन संस्थान (FTII) के अध्यक्षपद का कार्यकाल पूरा करने के बाद गजेंद्र चौहान का कहना है कि उन्होंने FTII में एक 20/20 मैच खेला है. साथ ही उन्होंने ये भी कहा कि काश! उन्हें अपना कार्य पूरा करने के लिए थोड़ा समय और दिया जाता. बता दे बुधवार (11 अक्टूबर) को ही FTII के नए चेयरमैन अनुपम खेर को नियुक्त किया गया है. इससे पहले जून, 2015 में FTII प्रमुख के तौर पर गजेंद्र चौहान की नियुक्ति के बाद से ही चौहान का कार्यकाल विवादों से भरा रहा. चौहान की नियुक्ति के बाद ही संस्थान में छात्र 139 दिन हड़ताल पर रहे थे.

आपको बता दे की फिल्म और टेलीविजन इंस्टीट्यूट ऑफ इंडिया के चेयरमैन नियुक्त हुए बॉलीवुड अभिनेता अनुपम खेर ने बिना आधिकारिक घोषणा के संस्थान का दौरा किया. जब से अनुपम खेर को फिल्म ऐंड टेलिविजन इंस्टिट्यूट ऑफ इंडिया (एफटीआईआई) का चेयरपर्सन नियुक्त किया गया है, तभी से उन्होंने अपनी जिम्मेदारियों के प्रति काम करना शुरू कर दिया है.

इस बीच इस संस्था के स्टूडेंट रहे शत्रुघ्न सिन्हा यह देख रहे हैं कि अनुपम खेर नए एफटीआईआई के चेयरपर्सन के तौर पर क्या करेंगे. सिन्हा ने हाल ही में अपनी राय देते हुए कहा कि सिनेमा के ज्ञान को देखते हुए जो काम अनुपम को दिया गया है, उसके लिए वह उपयुक्त हैं. हालांकि, सिन्हा आश्चर्य भी जताते हैं कि क्या अनुपम पर्याप्त समय एफटीआईआई के कामों के लिए दे पाएंगे. 

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -