PM नरेंद्र मोदी के कार्यक्रम में शामिल नहीं होंगे शत्रुघ्न
PM नरेंद्र मोदी के कार्यक्रम में शामिल नहीं होंगे शत्रुघ्न
Share:

पटना : भारतीय जनता पार्टी के सांसद शत्रुघ्न सिन्हा द्वारा यह कहा गया है कि वे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के पटना और हाजीपुर में आयोजित किए गए कार्यक्रमों में शामिल नहीं हो पाऐंगे। यही नहीं शत्रुघ्न ने फोन पर जानकारी देते हुए कहा कि व्यक्तिगत और अपरिहार्य कारणों से पटना और हाजीपुर में आयोजित किए गए कार्यक्रमों में वे शामिल नहीं होंगे।

दरअसल उनके बड़े भाई की पत्नी शीला सिन्हा ने गुड़गांव में अपने आवास में आत्महत्या कर ली थी। जिसके कारण शत्रुघ्न सिन्हा का परिवार गम में डूबा हुआ पाया गया। मिली जानकारी के अनुसार पटना साहिब संसदीय क्षेत्र से भारतीय जनता पार्टी के सांसद शत्रुघ्न सिन्हा द्वारा कहा गया कि उनका पूरा परिवार इस दुखद घटना से सदमे में है। जिसके कारण वे प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के कार्यक्रम में शामिल नहीं होंगे।

उल्लेखनीय है कि प्रधानमंत्री पटना उच्च न्यायालय के शताब्दी समारोह के समापन कार्यक्रम में शामिल होने पहुंच रहे हैं। पीएम हाजीपुर रेलवे स्टेशन के कार्यक्रम में भी शामिल होंगे। ऐसे में उनके स्वागत और कार्यक्रम की तैयारियां की जा रही हैं।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के कार्यक्रम को लेकर मध्य रेल द्वारा विज्ञापन जारी किया गया है। जिसमें कहा गया है कि शत्रुघ्न सिन्हा का नाम भी विज्ञापन में प्रकाशित है। हालांकि शत्रुघ्न ने कार्यक्रम में आने में अपनी असमर्थता जताई है।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -