लोगों को रेवड़ियों की तरह कुर्सियां बांटी गईं: शत्रुघ्न सिन्हा
लोगों को रेवड़ियों की तरह कुर्सियां बांटी गईं: शत्रुघ्न सिन्हा
Share:

पटना: बिहार के पटना से भारतीय जनता पार्टी के सांसद व प्रसिद्ध अभिनेता शत्रुघ्न सिन्हा ने एक बार फिर से भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ नेताओ के खिलाफ विवादास्पद बयान दिया है. सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक शत्रुघ्न सिन्हा ने कहा की पूर्व के हुए लोकसभा चुनावो में भारतीय जनता पार्टी के नेता अरुण जेटली अपना चुनाव हार गए थे जो की पंजाब के अमृतसर से लड़ रहे थे. तथा पार्टी ने अरुण जेटली की अमृतसर से हार के होने के बावजूद भी उन्हें वित्त मंत्रालय समेत तीन मंत्रालय दे दिए.

तथा इसी प्रकार से मेरे जितने के बाद भी पार्टी ने मुझे अपने कैबिनेट में जगह नही दी. बता दे की इस बाबद जेटली ने कहा था की पार्टी ने सिन्हा को बहुत कुछ दिया है उन्हें सांसद व मंत्री बनाया. इस पर शत्रुघ्न ने कहा की में पहले से ही काफी मशहूर शख्सियत हु. इस कारण से भाजपा ने मुझे इस पद पर आसिन किया था.  

इसी प्रकार से शत्रुघ्न ने कहा की अरुण जेटली मेरे बहुत ही अच्छे मित्र है पर उनकी बातो से दिल को दुःख पहुंचता है. शत्रुघ्न सिन्हा ने कहा की मेरा रिकार्ड पार्टी में अच्छा रहा है तथा फिर क्यों लोगों को रेवड़ियों की तरह कुर्सियां बांटी गईं.
 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -