पीएम मोदी को लेकर फिर बदले 'शत्रु' के सुर, ट्विटर पर कही ये बात

नई दिल्ली: 2019 के लोकसभा चुनाव के दौरान भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) से बगावत कर कांग्रेस में शामिल हुए पूर्व सांसद शत्रुघ्न सिन्हा चुनावी परिणाम आने के बाद कई मौकों पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की प्रशंसा कर चुके हैं. हाल में जहां उन्होंने अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप से पीएम मोदी की मुलाकात पर 'तेरा जादू चल गया' कहकर उनकी तारीफ की थी. 

वहीं अब शत्रुघ्न सिन्हा ने कहा है कि 'मुझे यकीन है कि वक़्त की जरूरत के हिसाब से काम करते हुए आप देश के सबसे लोकप्रिय प्रधानमंत्री बनते जा रहे हैं.' शत्रुघ्न सिन्हा ने अपने एक अन्य ट्वीट में लिखा है कि, 'मैं उम्मीद और प्रार्थना करता हूं  कि आप, एक राष्ट्रीय और वैश्विक नेता होने के नाते इस महान देश और इसकी अर्थव्यवस्था को सही दिशा देने में कामयाब होंगे.' वहीं एक अन्य ट्वीट में शत्रुघ्न ने कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी के देश के अर्थव्यवस्था को लेकर किए ट्वीट का संज्ञान लेने की भी मांग की है.

पटना साहिब लोकसभा सीट से सांसद रह चुके शत्रुघ्न सिन्हा ने कहा है कि अर्थव्यवस्था के मामले में युवा भारत के गतिशील नेता और कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी के ट्वीट को गंभीरता से लेना चाहिए. उसे समझना चाहिए. वहीं शत्रुघ्न सिन्हा ने आरबीआई फंड के मुद्दे पर कहा है कि केंद्रीय वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण का बयान निराशाजनक लगता है.

केंद्र ने जम्मू-कश्मीर से जुड़े मुद्दों की निगरानी के लिए जीओएम का किया गठन

पीएम मोदी की प्रशंसा करने वाले जयराम रमेश के अपने ही हुए हमलावर

2021 में हो सकता है जम्मू कश्मीर का विधानसभा चुनाव, परिसीमन के कारण अटका है पेंच

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -