कादर खान को जन्मदिन विश करने पर बुरी तरह ट्रोल हुए शत्रुघ्न सिन्हा
कादर खान को जन्मदिन विश करने पर बुरी तरह ट्रोल हुए शत्रुघ्न सिन्हा
Share:

सोशल मीडिया पर तो अक्सर कोई न कोई सेलिब्रिटी ट्रोल होता ही रहता है. और इस बार ट्रॉल्लिंग का शिकार हुए है एक्टर शत्रुघ्न सिन्हा. दरअसल बीते दिन शत्रघ्न ने दिग्गज अभिनेता कादर खान के जन्मदिन पर उन्हें शुभकामना देने के लिए ट्वीट किया था. जिसपर सोशल मीडिया यूज़र्स ने उन्हें जमकर ट्रोल करना शुरू कर दिया. शत्रुघ्न ने अपने ट्वीट में उनकी और अमिताभ बच्चन की फोटो शेयर कर दी थी. साथ ही उन्होंने कैप्शन लिखा था कि, “महान अभिनेता, एंटरटेनर और संवाद लेखक को हम उनके जन्मदिन पर याद करते हैं. हम आपको प्यार करते हैं और याद करते है. जन्मदिन की बधाई…”

 

उनके इस ट्वीट के बाद से ही सोशल मीडिया पर लोग उनका मजाक उड़ाने लगे. यूज़र्स ने शत्रुघ्न को जमकर आड़े हाथो ले लिया. यूज़र्स उनका मजाक उड़ाने के लिए किसी का भी फोटो पोस्ट कर उन्हें जन्मदिन विश कर रहे है. इतना ही नहीं एक यूज़र ने तो ये भी पूछ लिया कि इनमे से कादर खान कौनसे है. आप भी देखिये किस तरह लोगों ने उनका मजाक उड़ाते हुए फोटोज शेयर किये है.

बाद में शत्रुघ्न ने सफाई देते हुए कहा कि- मैं और अमिताभ बच्चन दोनों ने कादर खान के साथ काम किया है और उनके योदगान के आभारी हैं.  

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

बिपाशा बासु ने शेयर की पति के साथ इंटिमेट फोटोज, हो रही हैं वायरल

ईशा की बेटी का हुआ नामकरण, 'रध्या' रखा है नन्ही परी का नाम

मल्लिका की फिल्म के हीरो बनने से चूक गए थे अरविन्द केजरीवाल

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -