लालू से रिम्स में मिलने पहुंचे शत्रुघ्न सिन्हा
लालू से रिम्स में मिलने पहुंचे शत्रुघ्न सिन्हा
Share:

पटना / रांची : इन दिनों भाजपा के शत्रु बने बीजेपी सांसद शत्रुघ्न सिन्हा ने आज कांग्रेस नेता सुबोध कांत सहाय के साथ रिम्स अस्पताल जाकर राजद प्रमुख लालू यादव से मुलाक़ात की और उनके स्वास्थ्य का हाल -चाल जाना. यह मामला इसलिए सुर्ख़ियों में आया, क्योंकि आज ही रांची की सीबीआई अदालत ने लालू को चारा घोटाले के दुमका कोषागार मामले में 14 साल की सज़ा और 30 लाख रुपए ज़ुर्माना लगाया गया है.

आपको बता दें कि राजद अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव इन दिनों तबीयत खराब होने के कारण रांची के रिम्स अस्पताल में भर्ती हैं, जहां उनका इलाज चल रहा है.इस मुलाकात पर शत्रुघ्न सिन्हा ने खुलासा किया कि यह मुलाकात पारिवारिक तौर पर की गई है, इसका राजनीति से कोई संबंध नहीं है. उन्होंने कहा कि लालू यादव जमीन से जुड़े हुए नेता हैं और लोगों की सहानुभूति उनके साथ है.

उल्लेखनीय है कि भले ही बीजेपी सांसद शत्रुघ्न सिन्हा ने लालू से की गई इस मुलाकात को निजी बताया हो, लेकिन लालू की सज़ा के बाद इस मुलाक़ात के कई राजनीतिक अर्थ निकाले जा रहे हैं.ऐसा इसलिए कि पिछले कई दिनों से बीजेपी सांसद सिन्हा भाजपा के लिए शत्रु बने हुए हैं. जहाँ भी कहीं मोदी विरोध हो या विरोधियों का आयोजन हो, वहां शत्रुघ्न सिन्हा जरूर जाते हैं और वहां कोई न कोई पार्टी विरोधी ऐसी टिप्पणी जरूर कर देते हैं, कि सभी भाजपाई कसमसाकर रह जाते हैं ,लेकिन कुछ कह नहीं पाते. लगातार अनुशासनहीनता करने के बाद भी शत्रुघ्न सिन्हा के खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं किये जाने से उनके हौंसले बुलंद होते जा रहे हैं.

यह भी देखें

लालू पर सज़ा का चौका, 60 लाख का ज़ुर्माना भी ठोका

शत्रुघ्न सिन्हा ने कहा,वादा करने के बाद मुकर रहे है मोदी

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -