राहुल के पीएम बनने में गलत क्या है ? - शत्रुघ्न सिन्हा

नई दिल्ली: अभिनेता से नेता बने शत्रुघ्न सिन्हा ने एक बार फिर अपनी ही पार्टी के शीर्ष नेता और देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधा है, साथ ही उन्होंने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गाँधी की तारीफ भी की है. शत्रुघ्न ने पीएम की दावेदारी करने वाले राहुल गाँधी के बयान का मज़ाक उड़ाने के लिए पीएम मोदी पर आरोप लगाते हुए कहा है कि पीएम मोदी कांग्रेस अध्यक्ष के सवालों का जवाब देने के बजाय राजनीति कर रहे हैं. 

उन्होंने कहा कि जवाब देने के बजाए हम 'भटकाव की राजनीति' में चले जाते हैं. विकास और दूसरे मुद्दों से उतर इस कला में हम पारंगत हो चुके हैं. हालांकि सर, यह हमारी जनता, राजनीति और नीतियों से जुड़ा हुआ मामला है. इसके साथ ही उन्होंने राहुल गाँधी की तारीफ करते हुए कहा है कि राहुल पिछले कुछ सालों में परिपक्व नेता बनकर उभरे हैं. अगर वे पीएम पद के लिए अपनी दावे दरी पेश करते हैं तो हमे उनका सम्मान करना चाहिए. हमारे प्रजातंत्र में कोई भी देश का प्रधानमंत्री बन सकता है. नामदार, कामदार, दामदार या फिर कोई औसत समझदार पीएम बन सकता है, अगर उसके पास संख्याबल और समर्थन है.

उन्होंने कहा कि  अगर देश की सबसे बड़ी और पुरानी पार्टी के नेता के अंदर देश का अगला प्रधानमंत्री बनने की संभावना दिखती है तो इसमें ग़लत क्या है?  दरअसल, पिछले दो - तीन सालों से भाजपा पार्टी शत्रुघ्न सिन्हा की अनदेखी कर रही है, इसलिए शत्रुघ्न भी पार्टी के हाईकमान से कुछ नाराज़ चल रहे हैं और अपनी ही पार्टी के खिलाफ बयानबाज़ी कर रहे हैं. इससे पहले भी उन्होंने यशवंत सिन्हा के सुर में सुर मिलाते हुए पीएम मोदी और अमित शाह पर सवाल उठाए हैं.

धनबाद में अपना वादा पूरा करेंगे पीएम मोदी

कर्नाटक चुनाव: एग्जिट पोल्स मात्र मनोरंजन - सिद्धारमैया

कर्नाटक चुनाव: क्यों बेहतर हैं येदियुरप्पा से सिद्धारमैया ?

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -