शत्रु ने दिखाया जिन्ना प्रेम, कहा आज़ादी और विकास में उनका अहम् योगदान
शत्रु ने दिखाया जिन्ना प्रेम, कहा आज़ादी और विकास में उनका अहम् योगदान
Share:

भोपाल : भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) को छोड़ कर हाल ही में कांग्रेस पार्टी में शामिल हुए पटना साहिब से सांसद शत्रुघ्न सिन्हा अब कांग्रेस के ही 'शत्रु' बनते नज़र आ रहे हैं. दरअसल, शत्रुघ्न मध्यप्रदेश के छिंदवाड़ा में सीएम कमलनाथ के बेटे और कांग्रेस प्रत्याशी नकुलनाथ के समर्थन में चुनाव प्रचार करने के लिए पहुंचे थे. वहां दिए गए अपने संबोधन से उन्होंने पार्टी के लिए असहज स्थिति पैदा कर दी है. शत्रुघ्न सिन्हा के इस बयान के साथ ही 2019 के लोकसभा चुनाव में भी जिन्ना का जिन्न बाहर आ गया है.

सौसर में आयोजित की गई एक चुनावी जनसभा को संबोधित करते हुए शत्रु ने कहा है कि देश की आजादी और विकास में पाकिस्तान के क़ायद- ए-आज़म मोहम्मद अली जिन्ना का भी अहम् योगदान रहा है. कांग्रेस पार्टी की प्रशंसा करते हुए शत्रु ने कहा कि सरदार पटेल से लेकर जवाहर लाल नेहरू तक, महात्मा गांधी से लेकर मोहम्मद अली जिन्ना तक, इंदिरा गांधी से लेकर राहुल गांधी तक, भारत की आजादी और विकास में सभी ने अपना योगदान दिया है.

इसके आगे उन्होंने कहा कि इसलिए मैं कांग्रेस पार्टी में शामिल हुआ. उल्लेखनीय है कि शत्रुघ्न सिन्हा पटना साहिब लोकसभा सीट से बतौर कांग्रेस उम्मीदवार चुनाव लड़ रहे हैं. पीएम मोदी का नाम लिए बगैर शत्रुघ्न सिन्हा ने कहा कि पार्टी किसी भी व्यक्ति से बड़ी होती है, पार्टी से बड़ा देश होता है, देश से बड़ा कुछ और नहीं होता. यहां उन्होंने नोटबंदी और जीएसटी को लेकर मोदी सरकार पर हमला बोला. उन्होंने कहा कि यह दोनों ही नीम चढ़ा हुआ करेला था.

खबरें और भी:-

भाजपा से नाराज़ हैं विनोद खन्ना की पत्नी, गुरदासपुर से लड़ सकती हैं चुनाव

श्री लंका में एक और फिदायीन धमाका, सुरक्षाबलों ने 15 संदिग्धों को किया ढेर

आज सपा के गढ़ में पीएम मोदी, जनसभा को करेंगे संबोधित

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -