भाजपा के शत्रु ने फिर की बगावत, कह दी बड़ी बात

पटना: पटना साहिब से भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के सांसद शत्रुघ्न सिन्हा ने एनडीए के बिहार में 40 लोकसभा सीटें जीतने के दावे को खयाली पुलाव करार दिया है। वहीं, जब शत्रुघ्न सिन्हा से सवाल किया गया कि वे किस सीट से चुनाव लड़ेंगे तो उन्होंने स्पष्ट कहा कि पटना साहिब उनकी पहली और आखिरी पसंद है। एनडीए की बिहार में 40 लोकसभा सीटों पर जीत दर्ज करने के दावे पर उन्होंने कहा है कि, 'मेरी सीट भी तो नहीं गिन रहे हैं?' शत्रुघ्न सिंहा पटना की रैली में ना बुलाए जाने से भी खफा थे।

वामपंथी दलों की बैठक आज कोलकाता में, गठबंधन को लेकर भी होगी चर्चा

अपने राजनीतिक भविष्य के बारे में शत्रुघ्न सिन्हा ने कहा कि समय आने पर सही फैसला लेंगे और जल्द ही फैसला लेंगे। उल्लेखनीय है कि शत्रुघ्न सिन्हा लंबे समय से भाजपा से खफा चल रहे हैं और वे अक्सर विपक्षी दलों की रैलियों में नज़र आते हैं। ममता बनर्जी द्वारा कोलकाता में आयोजित की गई रैली हो या फिर अरविंद केजरीवाल द्वारा दिल्ली में आयोजित रैली, हर जगह वे उपस्थित रहे हैं और भाजपा के साथ-साथ पीएम मोदी पर जमकर हमला बोला है।

लोकसभा चुनावों की तैयारियों को लेकर आज हो सकती है बीजेपी संसदीय बोर्ड की बैठक

शत्रुघ्न सिन्हा ने कहा है कि, 'अब तक, पार्टी ने मुझे निष्काषित नहीं किया है और ना ही मैंने पार्टी छोड़ी है। तो क्या वजह है कि पीएम नरेंद्र मोदी की पटना रैली में मुझे आमंत्रित नहीं किया गया? ये रैली ना ही उतनी बड़ी थी और ना ही अच्छी थी।' सिन्हा ने अमित शाह के प्रचंड बहुमत हासिल करने के दावे पर कहा कि ये मात्र पार्टी अध्यक्ष की अभिव्यक्ति है।

खबरें और भी:-

रायबरेली में होंगी सोनिया तो अमेठी जाएंगे राहुल, कांग्रेस फूंकेगी लोकसभा चुनाव का बिगुल

आज उत्तरप्रदेश के दौरे पर पीएम मोदी, कई परियोजनाओं की देंगे सौगात

एयर स्ट्राइक पर कमलनाथ का बड़ा बयान, केंद्र सरकार को दी ये सलाह

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -