त्रिशाला ने कही शत्रुघ्न सिन्हा को सोनाक्षी से जुड़ी यह बात, रह गए दंग
त्रिशाला ने कही शत्रुघ्न सिन्हा को सोनाक्षी से जुड़ी यह बात, रह गए दंग
Share:

बॉलीवुड के मुन्नाभाई यानि संजय दत्त की बेटी त्रिशाला भले ही बॉलीवुड से काफी दूर हैं लेकिन लाइम लाइट में वो हमेशा बनीं रहती हैं. पापा संजय और मान्यता के साथ नए साल की शुरुआत उन्होंने दुबई में की और अब उन्होंने बॉलीवुड के दिग्गज एक्टर शत्रुघ्न सिन्हा से ऐसी बात कह दी जिसे सुनकर एक्टर की खुशी का ठिकाना नहीं रहा.

एक्चुअली, त्रिशाला इन दिनों दुबई में हैं जहां उन्होंने अपने परिवार के साथ नए साल का जश्न मनाया. इसी बीच उन्होंने बॉलीवुड एक्टर शत्रुघ्न सिन्हा से मुलाकात की और उनसे इतनी बड़ी बात कह डाली जिसे सुनकर वो हैरान रह गए. इस मुलाकात का खुलासा एक्टर ने ट्विटर पर किया.

शत्रुघ्न सिन्हा ने ट्वीट करते हुए लिखा - "सुनील दत्त की पोती और संजय दत्त की बेटी से मिलने का मौका मिला. वो खुद सोनाक्षी सिन्हा की बहुत बड़ी फैन और फॉलोअर बताती हैं."

इन तस्वीरों में त्रिशाला पीले रंग के टॉप के साथ काले रंग की जींस पहने हुए हैं, वहीं दिग्गज एक्टर कोट पैंट में दिखाई दिए. आपको बता दें त्रिशाला सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अक्सर आपली ग्लैमरस फोटो शेयर करती रहती हैं.

उनका बोल्ड लुक लोगों को काफी पसंद आता है यहां तक की इंस्टाग्राम पर उनके फॉलोअर्स की संख्या भी कम नहीं है. कुछ दिन पहले ही उनकी न्यू ईयर सेलीब्रेट करते हुए पिक्चर्स वायरल हुई थीं, जिसमें वो मान्यता के साथ सेल्फी लेते हुए दिखाई दीं थी. त्रिशाला संजय दत्त की पहली पत्नी ऋचा की बेटी हैं.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

संजू बाबा की बायोपिक की डेट हुई कन्फर्म, नाम नहीं किया रिवील

इसलिए बेहद खुश है रणबीर कपूर

इस फिल्म निर्माता का बेहद सम्मान करती है दीया मिर्जा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -