शादी से पहले दामाद जहीर संग नजर आए शत्रुघ्न सिन्हा, वायरल हुआ VIDEO

शादी से पहले दामाद जहीर संग नजर आए शत्रुघ्न सिन्हा, वायरल हुआ VIDEO
Share:

2 दिन पश्चात् सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल एक दूसरे के हो जाएंगे. कपल की शादी की तैयारियां जोरों से चल रही हैं. शादी की खबरों के बीच अभिनेत्री के परिवार में इस फैसले को लेकर अनबन की बात सामने आई. हालांकि शत्रुघ्न ने इसे फर्जी खबर बताया. अब बृहस्पतिवार को पिक्चर और क्लियर हो गई है. शत्रुघ्न सिन्हा को उनके होने वाले दामाद जहीर इकबाल और उनके परिवार संग देखा गया.

सोनाक्षी और जहीर के परिवार एकसाथ नजर आए. सोनाक्षी ऑल व्हाइट लुक में नजर आई. उन्होंने पैप्स को पोज नहीं दिए. लेकिन जहीर और शत्रुघ्न ने खुशी-खुशी पैप्स को पोज दिए. दामाद जहीर संग उनकी बॉन्डिंग देखने लायक थी. दोनों बहुत खुश नजर आए. जहीर होने वाले ससुर जी शत्रुघ्न को गाड़ी तक छोड़ने आए थे. इस के चलते अभिनेता ने उनके पैर भी छुए. शत्रुघ्न ने उन्हें आशीर्वाद दिया.

यहां पैप्स ने लेजेंडरी अभिनेता से अपना हिट डायलॉग 'खामोश' बोलने को कहा. शत्रुघ्न ने भी बिना देर किए अपने अंदाज में पैप्स को 'खामोश' कहा. सोशल मीडिया पर जहीर संग बॉन्ड करते हुए शत्रुघ्न का वीडियो वायरल हो गया है. प्रशंसकों को अब भरोसा हो गया कि शत्रुघ्न को बेटी की पसंद कबूल है. इसी के साथ सोनाक्षी-जहीर की शादी को लेकर सामने आ रही नकारात्मक खबरों पर भी विराम लग गया है. परिवार में सभी इस रिश्ते से खुश हैं. 23 जून को जहीर एवं सोनाक्षी शादी करेंगे. कपल इंटीमेट वेडिंग कर रहा है. शादी करीबियों की उपस्थिति में होगी.

'लोगों को 'स्वरा जैसी एक्ट्रेस' तो चाहिए, पर स्वरा नहीं', बोली अदाकारा

मशहूर डायरेक्टर से एक्टर ने मांगा हर दिन 2 लाख फीस लेने वाला शेफ, सुनकर उड़े फिल्मकार के होश

29 साल बाद छलका इस मशहूर अदाकारा का दर्द, कास्टिंग काउच पर किया चौंकाने वाला खुलासा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -