शत्रुघ्न सिन्हा ने पीएम मोदी को बताया - ऊर्जावान और एक्शन हीरो

कई दिनों से अपनी पार्टी से नाराज़ चल रहे फिल्म अभिनेता से राजनेता बने भाजपा सांसद शत्रुघ्न सिन्हा ने अपने तेवर को थोड़ा कम कर लिया हैं। बात मंगलवार की है जब उन्होने पीएम नरेंद्र मोदी की जमकर तारीफ की। सिन्हा ने मोदी को तेज, उर्जावान व्यक्ति और एक्शन हीरो बताया।

मोदी के DNA वाले बयान पर उन्होंने सफाई देते हुये कहा कि कभी-कभी जुबान फिसल जाती है। साथ ही शत्रुघ्न ने कहा कि उन्होंने पार्टी में कभी ‘लक्ष्मण रेखा नहीं लांघी। कभी-कभी मैं लोगों को उनके बचकानेपन को लेकर आईना दिखाने की कोशिश करता हूं। उसके अलावा आप यह कभी नहीं बोल सकते है कि मैंने पार्टी की सीमा पार की है।

जब उनसे अपनी नाराजगी के बारे मे सवाल किया गया तो उन्होने नाराजगी की खबरों को गलत करार देते हुये कहा कि मैं किसी से नाराज नहीं हूं। मैं शांतचित्त हूं। आपको बता दे की हाल ही में शत्रुघ्न ने JDU नेता नीतीश कुमार से मुलाक़ात की थी और उनकी खूब तारीफ भी की थी। इस बात को लेकर खबरे आ रही थी की भाजपा उनके विरुद्ध कार्रवाई कर सकती है।

साथ ही बिहार विधानसभा चुनाव को अग्नि परीक्षा बताते हुए सिन्हा ने कहा कि काबिल, स्वीकार्य और धर्मनिरपेक्ष रामविलास पासवान NDA की ओर से मुख्यमंत्री पद के उम्मीदवार हों। पासवान फिलहाल केंद्र में मंत्री हैं।

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -