राष्‍ट्रपति पद के लिए शत्रुघ्‍न सिन्‍हा ने आगे किया लालकृष्‍ण आडवाणी का नाम
राष्‍ट्रपति पद के लिए शत्रुघ्‍न सिन्‍हा ने आगे किया लालकृष्‍ण आडवाणी का नाम
Share:

नई दिल्ली : 17 जुलाई को होने वाले राष्ट्रपति चुनाव के लिए विभिन्न दलों के बीच बैठकों का दौर जारी है. इसी बीच भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ नेता और फिल्म अभिनेता शत्रुघ्न सिन्हा ने राष्ट्रपति के लिए भाजपा नेता लालकृष्‍ण आडवाणी का नाम आगे किया है. सिन्हा ने आडवाणी को प्रेसिडेंट मटेरियल करार दिया है.

सिन्‍हा ने मंगलवार को ट्वीट कर कहा कि, राष्ट्रपति चुनाव के लिए अहम दिन करीब आ रहे हैं, मैं दृढ़ता से आडवाणी जी के प्रशंसकों और शुभचिंतकों की भावनाओं को दोहराता हूँ. वह सबसे प्रतिष्ठित पद के लिए स्पष्ट रूप से सबसे उपयुक्त, विद्वान, सम्‍मानित, अनुभवी और सुयोग्य उम्मीदवार हैं.

गौरतलब है कि राष्ट्रपति चुनाव के लिए अमित शाह ने तीन सदस्यीय समिति गठित की है. ये समिति एनडीए के राष्ट्रपति पद के उम्मीदवार का नाम तय करने में मदद करेगी. उल्लेखनीय है कि शाह द्वारा बनाई गई इस समिति में गृहमंत्री राजनाथ सिंह, वित्त मंत्री अरुण जेटली और केंद्रीय मंत्री वैंकेया नायडू को शामिल किया गया है. बता दें कि राष्ट्रपति चुनाव 17 जुलाई को होगा और मतगणना 20 जुलाई को होगी. राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी का कार्यकाल 24 जुलाई को समाप्त हो रहा है.

राष्ट्रपति चुनाव के लिए बैठकों का दौर जारी, वेंकैया नायडू से मिले अमित शाह

राष्ट्रपति चुनाव की उम्मीदवारी पर राजनीतिक हलचल तेज

PM मोदी का अमेरिकी दौरा : आतंकवाद और सुरक्षा सहित कई मसलो पर होगी चर्चा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -