मोदी,केजरीवाल और लालू पर शत्रु का निशाना,कहा - बंद हो कीचड़ उछालने की राजनीति
मोदी,केजरीवाल और लालू पर शत्रु का निशाना,कहा - बंद हो कीचड़ उछालने की राजनीति
Share:

पटना।  पटना साहिब से भारतीय जनता पार्टी के सांसद शत्रुघ्न सिन्हा ने ट्विटर पर ट्विट कर लिखा कि कुछ लोग बिना सबूत प्रस्तुत किए एक दूसरे पर आरोप लगाने में लगे हैं। इस तरह की नकारात्मक राजनीति नहीं की जाना चाहिए। अब यह राजनीति बहुत हो गई। उन्होंने ट्विट कर उन लोगों पर राजनीतिक हमला किया है जो कि बेवजह एक दूसरे पर आरोप लगाते रहते हैं। भारतीय जनता पार्टी के सांसद शत्रुघ्न सिन्हा ने लिखा कि जो भी इस तरह के आरोप लगा रहा है उसे सबूत सामने रखने चाहिए।

सांसद शत्रुघ्न सिन्हा ने ट्विटर पर ट्विट किया और लिखा कि लालू प्रसाद यादव, सीएम अरविंद केजरीवाल, पूर्व उपमुख्यमंत्री, बिहार सुशील मोदी का नाम लेते हुए उन्होंने लिखा कि नकारात्मक राजनीति इन लोगों द्वारा की जा रही है मगर अब यह सब बंद होना चाहिए। इस तरह की राजनीति का पैकअप किया जाना चाहिए। भारतीय जनता पार्टी को उन्होंने एक ईमानदार पार्टी बताया और लिखा कि भारतीय जनता पार्टी सदैव से ही ईमानदारी और पारदर्शिता के ही साथ सभी को साथ लेकर चलने में विश्वास करती है।

उनका कहना था कि यदि साक्ष्य नहीं हो तो फिर किसी पर आरोप नहीं लगाए जाने चाहिए। गौरतलब है कि दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर उन्हीं की सरकार में मंत्री रहे कपिल मिश्रा बिना कोई सबूत पेश किए हर दिन उनपर नए नए आरोप लगा रहे हैं। वहीं बिहार में बीजेपी नेता सुशील मोदी भी लालू प्रसाद यादव के खिलाफ लाफ भ्रष्टाचार के आरोप लगाते रहे हैं ऐसे में शत्रुघ्न सिन्हा ने इस तरह की राजनीति पर ही अपनी नाराजगी जाहिर की है।

तमिलनाडु की राजनीति में हलचल, पन्नीरसेल्वम कर सकते हैं भाजपा से गठबंधन

मोदी से मिलेगा साउथ का भगवान, BJP ज्वाइन कर सकते है रजनी

मालेगांव चुनाव में भाजपा ने उतारे मुस्लिम प्रत्याशी

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -