इस कारण शत्रुघ्न सिन्हा ने की पीएम मोदी की जमकर तारीफ

नई दिल्ली : अक्सर अपने बयानों को लेकर विवादों में रहने वाले बीजेपी नेता और अभिनेता शत्रुघ्न सिन्हा ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की तारीफ की है. उन्होने ये तारीफ पटना में शुरू हुई मेट्रो और अन्य परियोजनाओं के लिए की है. दरअसल पीएम मोदी रविवार को बिहार और झारखंड के दौरे पर थे. इस दौरान उन्होंने बिहार में 33 हजार करोड़ रुपए की परियोजनाओं की शुरुआत की. इस पर शत्रुघ्न सिन्हा ने प्रधानमंत्री मोदी और मुख्यमंत्री नितिश कुमार की तारीफ करते हुए कहा, इससे बिहार में प्रगति का सूत्रपात होगा।

पुलवामा हमले पर बोले हासन, कश्मीर में जनमत संग्रह क्यों नाह करा रही सरकार ?

शत्रु ने किया ऐसा ट्वीट 

सूत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार शत्रु ने ट्वीट कर बताया, 'मैं प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार का पटना मेट्रो के लिए स्वागत करता हूं. बिहार में इस तरह की परियोजनाओं के साथ विकास और प्रगति के संदर्भ में एक बड़ा कदम, बिल्कुल सराहनीय है.’ सिन्हा पटना साहिब लोकसभा सीट से दूसरी बार के सांसद हैं. अटल बिहारी वाजपेयी सरकार में वह केंद्रीय मंत्री रह चुके हैं. बता दें पीएम मोदी ने रविवार को बिहार के बरौनी में वीडियो लिंक के जरिए पटना मेट्रो रेल प्रोजेक्ट की आधारशिला रखी थी.

मोरक्‍को में बोली सुषमा स्वराज, कहा भरे दिल से आई हूँ यहाँ

ऐसी है यह परियोजना 

जानकारी के लिए बता दें पटना में मेट्रो की कुल लंबाई 31.35 कि.मी होगी. आधारशिला रखे जाने के दौरान मुख्यमंत्री नीतीश कुमार भी प्रधानमंत्री के साथ कार्यक्रम में मौजूद थे. इसके बाद उन्होंने जनसभा को संबोधित करते हुए कहा, आज यहां हजारों करोड़ की परियोजनाओं का लोकार्पण और शिलान्यास किया गया है. इनमें पटना शहर को स्मार्ट बनाने और बिहार के औद्योगिक विकास और युवाओं को रोजगार देने से जुड़ी योजनाएं शामिल हैं. 

पीएम मोदी जाएंगे वाराणसी, पूरा करेंगे मायावती का सपना

पुलवामा हमले पर उमर अब्दुल्ला का बयान, भाजपा पर लगाया गंभीर आरोप

पुलवामा हमले पर गरजी शिवसेना, कहा घर में घुस के मारो

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -