शत्रु ने फिर निभाई शत्रुता, राहुल को कहा उभरता स्टार

पटना: राजनीति उफनती नदी है, बस जरुरत है थोड़े से छलकते पानी की। कभी दोस्त तो कभी दुश्मन की भूमिका में रहने वाले शत्रुध्न सिन्हा ने नीतीश के शपथ ग्रहण समारोह से पहले कांग्रेस के युवराज की तारीफ कर एक नए बखेड़े को उलाहना दे दिया है। शत्रु ने करीब 7 ट्वीट कर पूरी शत्रुता निभाई। पहले नीतीश और लालू को नई सरकार की गठन के लिए बधाई और फिर राहुल गांधी को उभरता हुआ स्टार बता दिया।

नीतीश के शपथ ग्रहण समारोह में जहाँ सभी राज्यों के मुख्यमंत्रियों ने शिरकत की वही शत्रु इस ऐतिहासिक समारोह के साक्षी नही बन पाए। शत्रुध्न सिन्हा फिलहाल अपन् पूरे परिवार के साथ पुरी जगन्नाथ दर्शन के लिए गए हुए है। इसके बाद उन्होने मीडिया से कहा कि वे भगवान जगन्नाथ से प्रार्थना करेंगे कि बिहार में हार के बाद बीजेपी के नेताओं को सदबुद्धि आए और पार्टी अपनी कमियों को दूर करे।

ट्वीट में बिहार में 27 सीटों पर अपना वर्चस्व जमाने वाली कांग्रेस पार्टी के उपाध्यक्ष राहुल गांधी को भी जबरदस्त वापसी के लिए उभरता स्टार बताया गया है। दूसरे ट्वीट में वे बोले कि मैं शपथ ग्रहण समारोह को मिस करूंगा, लेकिन मैं लालू और नीतीशजी का शुभचिंतक, प्रशंसक और दोस्त बना रहूंगा। जो दोस्त होते हैं वह हमेशा दोस्त ही रहते हैं। तीसरे ट्वीट में भाजपा पर तंज कसते हुए शत्रु ने कहा कि मैं केंद्र सरकार की प्रशंसा करता हूं कि समारोह में वेंकैया नायडू और कई छोटे नेता शामिल हो रहे हैं।

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -