TMC में शामिल हो सकते है बॉलीवुड एक्टर शत्रुघ्न सिन्हा
TMC में शामिल हो सकते है बॉलीवुड एक्टर शत्रुघ्न सिन्हा
Share:

कोलकाता: यशवंत सिन्हा के बाद एक और भारी राष्ट्रीय नेता शत्रुघ्न सिन्हा के जल्द ही कांग्रेस से तृणमूल कांग्रेस में शामिल होने की संभावना है। तृणमूल के वरिष्ठ नेताओं का दावा है कि सिन्हा के साथ बातचीत अंतिम चरण में है और अगर सब कुछ उम्मीद के मुताबिक रहा तो वह 21 जुलाई को ममता बनर्जी से हाथ मिला सकते हैं। हालांकि हाल ही में एक ट्वीट में सिन्हा ने भाजपा को 'घर वापसी' का संकेत दिया लेकिन अंदरूनी सूत्रों ने कहा। तृणमूल कांग्रेस का दावा है कि पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव के बाद जहां मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने अकेले दम पर भारी भगवा ब्रिगेड को नष्ट कर दिया, 'बिहारी बाबू' का झुकाव तृणमूल कांग्रेस की ओर अधिक है।

शत्रुघ्न सिन्हा जो प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह के खिलाफ तीखा हमला करने के बाद भाजपा से बाहर हो गए थे, उन्होंने कहा था कि भगवा पार्टी "एक आदमी की पार्टी और दो आदमी की सेना" बन गई है, हाल ही में एक ट्वीट पोस्ट किया था जिसमें तीन के अलावा कहा गया था। कोविड के प्रकार, बिना किसी कारण के मोदी के साथ "दुखी" (नाखुश) होने का चौथा प्रकार है। इसे राजनीतिक हलकों में घर वापसी के प्रयासों के उद्देश्य से अपनी मूल पार्टी तक पहुंचने के उनके प्रयासों के रूप में देखा गया था।

पश्चिम बंगाल में विधानसभा चुनाव के बाद घटनाओं में एक मोड़ आया जब यशवंत सिन्हा के पूर्व सहयोगी, जो अब तृणमूल के उपाध्यक्ष हैं, ने ममता बनर्जी की प्रशंसा की, उन्हें "असली रॉयल बंगाल टाइगर" और "कोशिश की गई" कहा। और परीक्षण किए गए नेता जिन्होंने हाल ही में संपन्न बंगाल चुनावों में प्रचार और 'धनशक्ति' (धन शक्ति) को रौंद दिया। एक इंटरव्यू में जब उनसे तृणमूल कांग्रेस में शामिल होने की संभावना के बारे में पूछा गया, तो बॉलीवुड के गुजरे जमाने के हीरो ने इस संभावना को नहीं छोड़ा लेकिन कहा- 'राजनीति संभावना की एक कला है'।

अपनी बकरी के पास आए बकरे का गुस्साए मालिक ने किया ये हाल

जेपी नाडा और राजनाथ सिंह से मिले येदियुरप्पा, इस बात पर की जा सकती है चर्चा

ओडिशा में फिर बढ़े कोरोना के केस, पिछले 24 घंटों में मिले इतने नए मरीज

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -