योग पर अजीब संयोग, मोदी के लिए अब कुछ ऐसा बोल गए शत्रुघ्न
योग पर अजीब संयोग, मोदी के लिए अब कुछ ऐसा बोल गए शत्रुघ्न
Share:

नई दिल्ली : लगातार अपनी ही पार्टी पर करारे हमले बोलेन वाले भारतीय जनता पार्टी के सांसद और फ़िल्मी दुनिया के दिग्गज अभिनेता शत्रुघ्न सिन्हा इस बार अपनी पार्टी के पक्ष में उतरे हैं. उन्होंने आज अंतर्राष्ट्र्रीय योग दिवस के मौके पर देश की जनता को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की ऐतिहासिक पहल 'योग' से रुबरू कराया. साथ ही उन्होंने पीएम मोदी की तारीफों के पुल भी बांधे. उन्होंने ट्वीटर के माध्यम से कहा कि विश्व योग दिवस की सबको शुभकामनायें. स्वस्थ रहें, व्यस्त रहें, मस्त रहें. योग दिवस पर हमारे प्रधानमंत्री की 'स्वस्थ भारत' पहल में जुड़िये. योग है तो आयु है. ध्यान, व्यायाम, विश्राम, योग से मिलते हैं सब, और बन जाते हैं सारे काम.

गौरतलब है कि आज अंतर्राष्ट्र्री योग दिवस पूरी दुनियाभर में मनाया जा रहा हैं. योग दिवस मनाए जाने की शुरुआत भारत में ही हुई थी. दुनिया भर में तमाम जगहों पर योग किया जा रहा हैं. साथ ही देश में भी जगह-जगह लोग योग में बढ़-चढ़ कर हिस्सा ले रहे हैं. पहली बार अंतर्राष्ट्रीय योग दिवस 21 जून 2015 को मनाया गया था. इस बार पीएम मोदी चौथे योग दिवस के मौके पर देहरादून में मौजूद हैं. 

पीएम मोदी ने हर बार की तरह इस बार भी हजारों स्वयंसेवियों के साथ योगासन किया. मोदी ने सभी को इस अवसर पर शुभकामनाएं देते हुए कहा कि कि योग शरीर आत्मा और बुद्धि को जोड़ता है.

अंतर्राष्ट्रीय योग दिवस पर सैंड आर्टिस्ट ने कुछ ऐसे दी शुभकामना

23 जून को प्रधानमंत्री नरेद्र मोदी मप्र में

राहुल अच्छे दिल वाले नेता, पीएम बनते देखना चाहता हूँ- बीजेपी नेता

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -