शत्रुघ्न के बगावती बोल, कहा- अजेय नहीं हैं पीएम मोदी
शत्रुघ्न के बगावती बोल, कहा- अजेय नहीं हैं पीएम मोदी
Share:

नई दिल्ली: अक्सर बगावती सुर में बात करने वाले भाजपा सांसद सत्रुधन सिन्हा ने एक बार फिर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर सीधा हमला बोला है. सत्रुधन का कहना है कि इतिहास ऐसे उदाहरणों ने भरा पड़ा है जो इस बात की गवाही देता है कि कोई भी अजेय नहीं है. पटना साहिब से बीजेपी सांसद सिन्हा ने गुरूवार को एक ट्वीट कर पीएम मोदी को जंलर निशाने पर लिया. साथ ही उन्होंने इशारों इशारों में यह भी कहा दिया कि अगर प्रधानमंत्री ऐसा सोच रहे है कि 2019 आम चुनावों में उन्हें हराना नामुमकिन है तो वह गलत है.

शत्रुघ्न सिन्हा ने कहा कि, '2019 के लोकसभा चुनाव भाजपा के लिए बेहद मुश्किल है, क्योंकि पार्टी तेजी से जनता के बीच अपना समर्थन खो रही है और पार्टी को 2014 में जिस प्रकार का जनसमर्थन मिला था वैसा 2018 में नहीं रह गया है.' सिन्हा ने प्रधानमंत्री के विदेशी दौरों पर तंज कस्ते हुए कहा कि, 'देश में पेट्रोल और डीजल की बढ़ी कीमतें लोगों के लिए बड़ी चिंता का विषय है. वह इस बात से प्रभावित नहीं होते हैं कि प्रधानमंत्री कितना विदेश दौरा करते हैं.'

इसके आलावा शत्रुघ्न सिन्हा ने कहा कि, '2019 के लोकसभा चुनाव से पहले इस बात की जरूरत है कि भाजपा सभी गठबंधन के साथियों को एक साथ लेकर आगे बढ़े.' सिन्हा के मुताबिक प्रधानमंत्री ऐसे राजनीतिक परामर्शी और सुरक्षा परामर्शी से घिरे हैं जो केवल उन्हें गलत जानकारी देते है. प्रधानमंत्री को इस बात की सही जानकारी नहीं है कि जनता के बीच भाजपा का ग्राफ तेजी से गिरा है. सिन्हा ने यह भी कहा कि पीएम को भाजपा के गतमानधन साथियो से बिगड़ते रिश्तों की भी सही जानकारी नहीं दी जा रही है.

शरद यादव को सुप्रीम कोर्ट से राहत व झटका दोनों

शाह की बादल से भेंट से पहले कांग्रेस हुई बेचैन

JDU किसी के प्रयास से एलिमिनेट नहीं होगी- नीतीश कुमार

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -