शत्रुघ्न ने आज ही ज्वाइन की ममता बनर्जी की पार्टी, TMC नेता बोले- एक बिहारी, सौ बीमारी
शत्रुघ्न ने आज ही ज्वाइन की ममता बनर्जी की पार्टी, TMC नेता बोले- एक बिहारी, सौ बीमारी
Share:

कोलकाता: तृणमूल कांग्रेस (TMC) के विधायक मनोरंजन व्यापारी ने बिहार और बिहारियों को लेकर अपमानजनक बयान दिया है. अपने विवादित बयानों के लिए जाने जाने वाले MLA मनोरंजन व्‍यापारी ने कहा है ‘एक बिहारी सौ बीमारी’. भाजपा के वरिष्ठ नेता शुभेंदु अधिकारी (Suvendu Adhikari) ने मनोरंजन व्‍यापारी का वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया है और आसनसोल से TMC प्रत्याशी शुत्रुघ्न सिन्हा से सवाल किया है.

वहीं, दूसरी तरफ, मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, मनोरंजन व्यापारी का वीडि‍यो सामने आने के बाद बिहार में सियासत तेज हो गई है. सभी दलों के नेताओं ने इस बयान की निंदा की है. बता दें कि इसके पहले भी मनोरंजन व्यापारी अपने बयानों के लिए विवादों में रह चुके हैं और कई बार पार्टी नेताओं की ही आलोचना की है. मनोरंजन व्यापारी ने कहा कि, 'बंगाल में का बा, अबे बंगाल में कुछ नहीं है, तो जा बिहार. यहां क्‍यों बैठा है. तुम लोगों को किसने कहा यहां बसने के लिए. बिहार में सब बा तो जाओ. उन्‍होंने कहा कि अगर मातभाषा और मातृभूमि से प्रेम है तो खुदीराम बोस की आग को जलाना पड़ेगा. जोर से नारा लगाना पड़ेगा, एक बिहारी सौ बीमारी. हमें बीमारी नहीं चाहिए. बिहार को बीमारीमुक्‍त कीजिए.

शुभेंदु अधिकारी ने इसका वीडियो शेयर कर बिहारी बाबू शत्रुघ्‍न सिन्‍हा पर तंज कसते हुए सवाल पूछा है कि अपने नए राजनैतिक सहकर्मी के इन वाहियात बयानों पर आप क्‍या बयान देंगे. बता दें कि, शत्रुघ्न सिन्हा बिहार से आते हैं और उन्होंने आज ही TMC ज्वाइन की है. शुभेंदु अधिकारी ने लिखा है कि, कोलकाता बुक फेयर में हाल ही में ऐसे भड़काउ बात कहते TMC विधायक मनोरंजन व्‍यापारी. पहले बिहार और यूपी के लोगों को बाहरी कहती हैं इनकी नेता (ममता) और अब ये भी कह रहे हैं.

पवन खेड़ा को रास नहीं आई कपिल सिब्बल की सलाह, बोले- आप लड़ लो कांग्रेस अध्यक्ष का चुनाव

हिजाब पर हाई कोर्ट के फैसले पर बिगड़े कांग्रेस MLA के बोल, कह डाली ये बड़ी बात

योगी की प्रचंड वापसी के साथ ही दौड़ने लगा बुलडोज़र, बदन सिंह बद्दो की काली संपत्ति हुई धवस्त

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -