सोनाक्षी सिन्हा से नाराज हैं शत्रुघ्न सिन्हा, शादी में नहीं होंगे शामिल! एक्ट्रेस के अंकल ने किया बड़ा खुलासा

सोनाक्षी सिन्हा से नाराज हैं शत्रुघ्न सिन्हा, शादी में नहीं होंगे शामिल! एक्ट्रेस के अंकल ने किया बड़ा खुलासा
Share:

बॉलीवुड फिल्मों के जाने माने मशहूर स्टार्स सोनाक्षी सिन्हा औऱ जहीर इकबाल की रुमर्ड वेडिंग को लेकर अपडेट सामने आया है कि सोनाक्षी सिन्हा के पिता और दिग्गज एक्टर शत्रुघ्न सिन्हा शादी का हिस्सा बनते हुए दिखाई देंगे. सोनाक्षी के अंकल पहलाज निहलानी ने कंफर्म किया है. दरअसल, पिछले दिनों एक इंटरव्यू सामने आया था, जिसमें शत्रुघ्न सिन्हा ने शादी की खबर ना होने की बात कही थी. वहीं इसके बाद परिवार में अनबन की खबरों सोशल मीडिया पर छा गई थीं. इसी बारे में अपने एक इंटरव्यू के चलते पहलाज निहलानी ने कहा, शत्रुघ्न सिन्हा तकरीबन 3 महीने से चुनाव की वजह से मुंबई से बाहर हैं. भाभीजी (पूनम सिन्हा) को पता होगा. उन्होंने सोचा होगा कि वह जब वापस आएंगे तो इस बारे में बताएंगे. अब वह आ गए हैं और सोनाक्षी और उनके बीच सब सही है. 

उनसे जब पूछा गया कि क्या सोनाक्षी ने शादी की बात ना बताने पर शत्रुघ्न सिन्हा नाराज हैं तो पहलाज निहलानी ने कहा, हां, लेकिन वह ज्यादा देर तक नाराज नहीं रह सकते तथा सोनाक्षी के साथ तो नहीं. वह उनकी लाडली हैं. शादी नहीं अटेंड करने का कोई सवाल ही नहीं पैदा होता. शत्रुजी ने जैसा कहा, आजकल के बच्चे बताते करते हैं. इजाजत नहीं लेते. वह क्यों नाराज होंगे यदि सोनाक्षी अपनी पसंद के लड़के से शादी कर रही हैं. शत्रुजी ने स्वयं अपनी पसंद की लड़की से 40 साल पहले शादी की है. मैंने स्वयं ने अपना लाइफ पार्टन चुनते हुए पत्नी से शादी का है. किसी को भी अपने बच्चों से अवास्तविक अपेक्षाएं नहीं रखनी चाहिए."

गौरतलब है कि इससे पहले अभिनेता शत्रुघ्न सिन्हा ने शादी के बारे में जानकारी ना होने की बात कही थी. उन्होंने अपने एक इंटरव्यू के चलते कहा, मैं अभी दिल्ली में हूं. चुनाव नतीजों के पश्चात् मैं यहां आ गया. मैंने बेटी की शादी के बारे में किसी से बात नहीं की है. तो आपका सवाल है कि वह शादी कर रही हैं? इसका जवाब है उन्होंने मुझे किसी ने कुछ नहीं बताया है. मैं भी उतना ही जानता हूं जितना मैं मीडिया में मैने पढ़ा है. यदि वह मुझ पर भरोसा करेंगी, तो मैं और मेरी पत्नी कपल को आशीर्वाद देंगे. हम हमेशा उसकी खुशी की कामना करते हैं. हम उसके फैसले पर पूरा भरोसा करते हैं. वह कभी भी संविधान से बाहर या अवैध फैसला नहीं लेगी. एक वयस्क के रूप में अपने फैसले स्वयं लेने का अधिकार रखती है."

'प्रीति जिंटा जैसी दिखती हूं इसलिए इंडस्ट्री में हुई एंट्री', बोली तापसी पन्नू

मशहूर सिंगर हुईं वायरल अटैक का श‍िकार, सुनाई देना हुआ बंद, सदमे में फैंस

मेरे पास इस तरह की एक छवि है, लेकिन कभी-कभी ... कार्तिक आर्यन ने इस बात पर बयां किया अपना दर्द

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -