दो लोगों की सेना ने की नोटबंदी, तोड़ दी अर्थव्यवस्था की कमर - शत्रुघ्न सिन्हा
दो लोगों की सेना ने की नोटबंदी, तोड़ दी अर्थव्यवस्था की कमर - शत्रुघ्न सिन्हा
Share:

पटना: अभिनेता से राजनेता बने शत्रुघ्न सिन्हा ने गुरुवार को कहा है कि 'दो लोगों की सेना' द्वारा देश पर थोपी गई नोटबंदी और माल एवं सेवा कर (जीएसटी) ने देश की अर्थव्यवस्था की कमर तोड़ कर रख दी है. पूर्व भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) नेता और पटना साहिब से वर्तमान सांसद शत्रुघ्न सिन्हा अब कांग्रेस की टिकट पर इसी सीट से लोकसभा का चुनाव लड़ रहे हैं.

शत्रुघ्न यहां मुंबई उत्तर पश्चिम और मुंबई उत्तर से कांग्रेस उम्मीदवार संजय निरुपम और उर्मिला मातोंडकर के लिए वोट मांग रहे थे. शत्रुघ्न सिन्हा अपने सियासी भाषणों में अक्सर पीएम नरेंद्र मोदी और भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह को 'दो लोगों की सेना' कहा करते हैं. चुनावी रैली में सिन्हा ने कहा कि, 'दो लोगों की सेना द्वारा थोपी गई नोटबंदी और जीएसटी ने देश की अर्थव्यस्था को काफी प्रभावित किया.'

उल्लेखनीय है कि कांग्रेस पार्टी में शामिल होने के बाद पहली बार पटना पहुंचने पर शत्रुघ्न सिन्हा ने जमकर भाजपा और कांग्रेस पार्टी पर हमला बोला था. पटना प्रेस वालों से बात करते हुए उन्होंने कहा था कि राहुल गांधी देश के वर्तमान और भविष्य दोनों हैं. बिहारी बाबू के अनुसार, उन्होंने पहले ही कहा था कि सिचुएशन कुछ भी हो लोकेशन वही रहेगी, और आज मैं आपके बीच हूं.

खबरें और भी:-

गंगा आरती के बाद वाराणसी की जनता से बोले मोदी- 'आपकी अनुमित हो तो कल नामांकन भरूंगा'

लोकसभा चुनाव: वाराणसी पहुंचे शिवसेना प्रमुख, पीएम मोदी के नामांकन में होंगे शामिल

आज जबलपुर और सीधी में जनसभाओं को संबोधित करेंगे पीएम मोदी

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -