शत्रुघ्न सिन्हा ने नहीं ली थी अभिषेक बच्चन की शादी की मिठाई, चौंकाने वाली है वजह
शत्रुघ्न सिन्हा ने नहीं ली थी अभिषेक बच्चन की शादी की मिठाई, चौंकाने वाली है वजह
Share:

बॉलीवुड फिल्मों के जाने माने मशहूर अभिनेता अमिताभ बच्चन एवं शत्रुघ्न सिन्हा ने कई फिल्मों में साथ काम किया। उनकी राइवलरी के किस्से भी सुर्खियां बन चुके हैं। दोनों एक-दूसरे के लिए विवादित बयान भी दे चुके हैं। एक ऐसा ही बयान शत्रुघ्न सिन्हा ने अभिषेक बच्चन की शादी के पश्चात् भी दिया था। शादी में न बुलाए जाने पर शत्रु अमिताभ बच्चन से नाराज हो गए थे। तत्पश्चात, उन्होंने मीडिया में खूब भड़ास भी निकाली थी।

अमिताभ बच्चन एवं शत्रुघ्न सिन्हा दोनों ने एक ही जमाने में हिंदी फिल्मों को बढ़िया फिल्में दी हैं। उनके बीच राइवलरी की खबरें भी गॉसिप मैगजीन्स के कॉलम में आती रही हैं। हालांकि फिल्में छोड़ने के बहुत बाद भी शत्रुघ्न सिन्हा ने कुछ ऐसा कहा था जो ख़बरों में था। मामला अभिषेक बच्चन की शादी का है। अभिषेक बच्चन की जब शादी हुई तो उनकी दादी की तबीयत ठीक नहीं थी। इस कारण उन्होंने ऐश्वर्या राय के साथ कुछ नजदीकी लोगों की उपस्थिति में शादी कर ली थी। शादी के बाद अमिताभ बच्चन ने अपने नजदीकियों के यहां मिठाई भिजवाई। इस पर शत्रुघ्न सिन्हा नाराज हो गए एवं उन्होंने स्वीट्स वापस कर दिए थे।

वही एक बार शत्रुघ्न सिन्हा ने कहा था, जब बुलाया नहीं फिर मिठाई किस बात की? अमिताभ ने बोला था कि जिन्हें बुलाया नहीं गया वे उनके नजदीकी दोस्त नहीं थे। मैं मिठाई लेकर उन्हें शर्मिंदा नहीं करूंगा। मेरी कम से कम इतनी उम्मीद थी कि या तो अमिताभ या उनके परिवार को कोई मिठाई भेजने से पहले मुझे कॉल कर लेता। जब ऐसा नहीं कर सकते तो मिठाई किस बात की? हेमा मालिनी को नहीं बुलाया, न धर्मेंद्र और रमेश सिप्पी को। ये आधी इंडस्ट्री बच्चन परिवार के साथ मुश्किल समय में खड़ी रही। अब हम सब दूसरे नंबर पर आ गए। ऐसा इसलिए है क्योंकि अमिताभ बच्चन को मिसगाइडेड मिसाइल अमर सिंह गाइड कर रहे हैं।

अस्पताल में भर्ती हुई शिवांगी जोशी, फोटो देख लगा फैंस को झटका

सलमान खान संग काम करने पर आई पलक तिवारी की प्रतिक्रिया, कही ये बड़ी बात

कंगना रनौत के शो में आएंगी ये मशहूर हरियाणवी डांसर! नाम जानकर झूम उठेंगे फैंस

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -