सोनाक्षी-ज़हीर की शादी पर शत्रुघ्न सिन्हा ने दुल्हन की तरह सजवाया 'रामायण', सामने आई झलक

सोनाक्षी-ज़हीर की शादी पर शत्रुघ्न सिन्हा ने दुल्हन की तरह सजवाया 'रामायण', सामने आई झलक
Share:

बॉलीवुड फिल्मों के जाने माने मशहूर स्टार कपल सोनाक्षी सिन्हा और ज़हीर इकबाल की शादी के फंक्शन आरम्भ हो चुके हैं। हल्दी की रस्म के बाद पिछले दिन सोनाक्षी सिन्हा की मेहंदी की रस्म पूरी की गई। सोशल मीडिया पर एकाध फोटोज भी सामने आई हैं जिसमें स्टार कपल को परिवार के सदस्यों के साथ पोज़ करते देखा जा सकता है। इसी बीच शत्रुघ्न सिन्हा का आलीशान घर रामायण को दुल्हन की भांति सजा दिया गया है। घर को खूबसूरत लड़ियों और फूलों से और अधिक सुंदर बना दिया गया है।

शत्रुघ्न सिन्हा के घर रामायण कई फ्लोर्स में बना है। इस पूरी बिल्डिंग को उपर से नीचे तक चमकदार लड़ियों से सजाया गया है। घर का नाम रामायण रोशनी से चमक रहा है। घर के आस-पास टाइट सिक्यूरिटी है। रिपोर्ट के अनुसार, ये शादी अनोखी होगी जिसमें दुल्हन सोनाक्षी, दुल्हे ज़हीर के घर जा कर अपनी शादी रजिस्टर करवाएंगी। बाद में एक ग्रैंड पार्टी होगी जिसमें सभी दोस्त यार सम्मिलित होंगे।

आज रात सोनाक्षी और ज़हीर इकबाल की संगीत सेरेमनी की खबर है। ये रस्म कहां होगी इसकी खबर सामने नहीं आई है। मगर ये जरुर माना जा रहा है कि कपल के अतिरिक्त दोनों परिवार के सदस्य बेहतरीन परफॉरमेंस देने को तैयार हैं। ये सेरेमनी स्पेशल होने वाली है। उम्मीद जताई जा रही है कि सोनाक्षी के फिल्म इंडस्ट्री के दोस्त इस रस्म में सम्मिलित होते नजर आ सकते हैं।

'सफल और सुंदर महिला से नफरत करते हैं?', अन्नू कपूर के बयान पर कंगना रनौत का जवाब

शादी के लिए अपना धर्म बदलेगी सोनाक्षी सिन्हा? होने वाले ससुर ने दिया ये जवाब

सोनाक्षी-जहीर की शादी से खुश नहीं है लव-कुश, भाइयों के बिना होगी एक्ट्रेस की शादी!

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -