लोकसभा चुनाव: महागठबंधन की बैठक के चलते, शत्रु की कांग्रेस ज्वाइनिंग टली
लोकसभा चुनाव: महागठबंधन की बैठक के चलते, शत्रु की कांग्रेस ज्वाइनिंग टली
Share:

पटना: बिहार में महागठबंधन में राजनितिक बवाल मचा हुआ है, इसी बीच शत्रुघ्न सिन्हा की कांग्रेस ज्वाइनिंग अभी टल गई है. शत्रुघ्न सिन्हा आज भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) छोड़ कांग्रेस में शामिल होने वाले थे, किन्तु बिहार में महागठबंधन में मचे घमासान के मध्य उनकी ज्वाइनिंग स्थगित हो गई है. हालांकि, शत्रुघ्न सिन्हा अब कब कांग्रेस में शामिल होंगे इसकी जानकारी अभी नहीं दी गई है. 

लोकसभा चुनाव: चुनावी रैली करने मेरठ पहुंचे पीएम मोदी, सीएम योगी भी हैं मौजूद

उल्लेखनीय है कि आज कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के घर पर बिहार कांग्रेस के नेताओं की बैठक चल रही है. लोकसभा सीटों पर राष्ट्रीय जनता दल (राजद) की मनमानी से कांग्रेस खफा है और कई नेता महागठबंधन से बाहर भी होना चाहते हैं. इस बैठक के कारण उनकी ज्वाइनिंग फिलहाल टल गई है. शत्रुघ्न सिन्हा बीते लगभग पांच सालों से भाजपा में अपनी अनदेखी के विरुद्ध पार्टी के भीतर और बाहर अपने बागी तेवर और तीखे कटाक्षों से आक्रामक रहे हैं. हाल ही में भाजपा ने बिहार के सभी सीटों के लिए प्रत्याशियों का ऐलान कर दिया है. भाजपा ने टिकट विभाजन में उनका पत्ता काट दिया. उनके स्थान केंद्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद को चुनावी रण में उतारा गया है.

अफ़ग़ानिस्तान के बाद अब अमेरिका ने भी इमरान को लगाई लताड़, ये थी वजह

शत्रुघ्न सिन्हा बीते लगभग पांच वर्षों से भाजपा में अपनी अनदेखी के विरुद्ध पार्टी के भीतर और बाहर अपने बागी तेवर और तल्ख रहे हैं. हाल ही में भाजपा ने बिहार के सभी सीटों के लिए प्रत्याशियों का ऐलान कर दिया है. भाजपा ने टिकट विभाजन में उनका पत्ता काट दिया है. उनकी जगह केंद्रीय मंत्री रविशंकर प्रसाद को उम्मीदवार बनाया गया है.

खबरें और भी:-

लोकसभा चुनाव: भाजपा उम्मीदवार बोलीं, अगर किसी ने गुंडागर्दी की तो मैं उससे बड़ी गुंडी...

क्या मसूद अज़हर को बचाने के लिए अमेरिका से टकराएगा चीन ?

लोकसभा चुनाव: रायबरेली में सोनिया-प्रियंका की बगावत शुरू, विरोध में लगे पोस्टर

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -