मुश्किल में फंसे शत्रुघ्न सिन्हा, लगा जालसाजी का आरोप
मुश्किल में फंसे शत्रुघ्न सिन्हा, लगा जालसाजी का आरोप
Share:

बॉलीवुड के कई सेलेब्स इन दिनों मुश्किलों में फंसे हुए हैं। इस लिस्ट में शत्रुघ्न सिन्हा का नाम भी शामिल हो गया है। जी दरअसल प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) की गाज इन दिनों इंडस्ट्री के कई लोगों पर गिरी हुई है। इस लिस्ट में जैकलीन फर्नाडीज, नोरा फतेही और ऐश्वर्या राय बच्चन जैसी कई एक्ट्रेस शामिल है जो मनी लांड्रिंग के मामले में ईडी के ऑफिस के चक्कर काटने को मजबूर हैं। अब इसी लिस्ट में एक नाम शत्रुघ्न सिन्हा का शामिल हुआ है। जी दरअसल शत्रुघ्न सिन्हा पर भी पुणे के एक व्यक्ति ने जालसाजी का आरोप लगाते हुए प्रवर्तन निदेशालय में शिकायत दर्ज कराई है।

मिली जानकारी के तहत पुणे के रहने वाले एक शख्स संदीप दबाधे ने बॉलीवुड एक्टर शत्रुघ्न सिन्हा उनकी पत्नी पूनम सिन्हा और उनके बेटे कुश पर उसकी जमीन पर अवैध कब्जा करने संगीन आरोप लगाते हुए प्रवर्तन निदेशालय शिकायत दर्ज कराते हुए जांच की मांग की है। कहा जा रहा है शिकायत हवेली तालुका के वगोली में एक 1 हेक्टेयर की संपत्ति के संबंध में है। इस मामले में यह भी बताया गया है कि शत्रुघ्न की पत्नी और बेटे ने कथित तौर पर मृत आदमी के नाम का फायदा उठाते हुए उस जमीन को अपने नाम पर दिखाने की कोशिश की है। इसके अलावा यह भी आरोप है कि शत्रुघ्न सिन्हा का परिवार इस 60 हजार स्क्वेयर फीट की प्रॉपर्टी को 2004 से ही इस्तेमाल कर रही है।

जी दरअसल जमीन के मालिक संदीप दबाधे के पिता गोरखनाथ दबाधे ने जमीन के कागजात पूनम सिन्हा और कुश सिन्हा को 2002 में दिए थे। जी दरसल साल 2007 में गोरखनाथ का निधन हो गया और इस लिहाज से पॉवर ऑफ अटॉर्नी गैरकानूनी हो गई। इस मामले में संदीप का कहना है कि पिता के निधन के बाद जमीन पर हक उनका और उनके भाई-बहनों का है।रिपोर्ट के मुताबिक इस जमीन को कुश सिन्हा ने बेचने की कोशिश की है जिसके बाद ये मामला सामने आया है। कुछ रिपोर्ट्स को माने तो ईडी को अभी तक एक्टर के खिलाफ कोई खास सबूत नहीं मिला है लेकिन ईडी फिलहाल इस मामले में जांच बैठाने की तैयारी में है। ऐसी खबरें हैं कि एक विशेष टीम इस पूरे केस में काम करेगी और ये पता लगाएगी कि ये मामला मनी लॉन्ड्रिंग में आता है या नहीं। अभी इस पूरे मामले पर शत्रुघ्न और उनके परिवार ने कुछ नहीं बोला है।

'ओमिक्रॉन' का बढ़ा खतरा, इन 5 राज्यों में लगा नाईट कर्फ्यू

GK की परीक्षा में पूछा गया करीना-सैफ से जुड़ा ऐसा सवाल कि ठनक गया छात्रों का माथा, मचा बवाल

अगर आप भी कागज पर खाते हैं नाश्ता तो आज ही कर दें बंद वरना

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -