नेतागिरी नहीं चली तो शत्रुधन सिन्हा करेंगे ऐसी फ़िल्में
नेतागिरी नहीं चली तो शत्रुधन सिन्हा करेंगे ऐसी फ़िल्में
Share:

बॉलीवुड में शार्ट गन नाम से मशहूर अभिनेता शत्रुधन सिन्हा दशकों पहले फ़िल्में करना छोड़ चुके हैं. पटना से वो भारतीय जनता पार्टी के लोकसभा सांसद हैं. शस्त्रुधन सिन्हा अक्सर अपनी ही पार्टी के खिलाफ विवादस्पद बयान देककर सुर्ख़ियों में रहते हैं. शत्रुधन सिन्हा का राजनीति करियर को खास नहीं है वो पदभार के लिए अक्सर अपनी पार्टी के बारे में गलत बयानबाजी करते रहते हैं. अब खबर है कि शत्रुधन सिन्हा फिर से फिल्म इंडस्ट्री में कमबैक करना चाहते हैं.

हाल ही में शत्रुधन सिन्हा ने कुछ मराठी फिल्मों की स्क्रिप्ट पसंद की हैं और वो अपने एक बयान में अपनी इच्छा जाहिर कर चुके हैं कि अगर उन्हें कोई स्क्रिप्ट पसंद आती है तो वह फिल्म करेंगे. फ़िलहाल शत्रुधन सिन्हा की रूचि मराठी सिनेमा की और अधिक है. बता दें कि शत्रुधन सिन्हा भोजुपरी फिल्मों में भी काम कर चुके हैं. उन्हें बिहारी बाबू के नाम से भी जाना जाता है. वो कई बार भोजपुरी फिल्मों के डेवलपमेंट के बारे में बोल चुके हैं.

बता दें कि शत्रुधन सिन्हा आखिरी बार साल 2010 में आई तेलुगु फिल्म 'रक्त चरित्र' में नज़र आए थे. जो कि एक पोलिटिकल थ्रिलर फिल्म थी. इस फिल्म में उनके अलावा विवेक ऑबेरॉय, सूर्या, अभिमन्यु सिंह और राधिका आप्टे जैसे कलाकार मुख्य भूमिका में थे. शत्रुधन सिन्हा ने अपने बेटों की जगहों बेटी सोनाक्षी सिन्हा को बॉलीवुड में डेब्यू करवाया. 

इस दिन रिलीज़ होगा 'दुलहन चाही पकिस्तान से 2' का मोशन पोस्टर

रजनीकांत के सिर पर मंडरा रहा मुसीबतों का घेरा

क्षेत्रीय प्रबंधक पद पर निकली वैकेंसी, जल्द करें आवेदन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -