रवि शास्त्री ने ड्रेसिंग रूम से कमेंट्री के लिए कार्तिक को दिया 'थम्स अप'

रवि शास्त्री ने ड्रेसिंग रूम से कमेंट्री के लिए कार्तिक को दिया 'थम्स अप'
Share:

मुख्य कोच रवि शास्त्री ने इंग्लैंड के खिलाफ पहले टेस्ट के पहले दिन दिनेश कार्तिक की कमेंट्री को मंजूरी दे दी। यह घटना ओपनिंग सेशन के पहले घंटे में हुई जब मेजबान टीम बल्लेबाजी कर रही थी। ड्रेसिंग रूम में बैठे रवि शास्त्री ने दिनेश कार्तिक की कमेंट्री को थम्स अप दिया। उन्होंने साउथेम्प्टन में न्यूजीलैंड के खिलाफ आईसीसी विश्व टेस्ट चैंपियनशिप फाइनल के दौरान अपने कमेंट्री कार्यकाल की शुरुआत की। 

36 वर्षीय ने अपनी टिप्पणियों और भूमिका को अच्छी तरह से निभाने के लिए काफी प्रशंसा अर्जित की। लेकिन तमिलनाडु में जन्मे यह क्रिकेटर हाल ही में इंग्लैंड और श्रीलंका के बीच हुए वनडे मैच के दौरान भी विवादों में आ गए थे। इसकी वजह उन्होंने पड़ोसी की पत्नियों और चमगादड़ों की बेतुकी तुलना की। एक सफल कोच होने के अलावा, भारत के मुख्य कोच रवि शास्त्री एक अच्छे कमेंटेटर भी हैं। 2011 विश्व कप फाइनल के समापन क्षणों के दौरान पूर्व स्पिन-गेंदबाजी ऑलराउंडर की कमेंट्री को लाखों उत्साही प्रशंसकों द्वारा बहुत याद किया जाता है। शास्त्री ने खुद को एक प्रभावशाली कोच के रूप में भी साबित किया है और वह 14 साल में इंग्लैंड में टेस्ट सीरीज़ जीत के लिए पुरुषों का नेतृत्व करेंगे और निकट भविष्य में आईसीसी खिताब जीतेंगे।

वही इस बीच, पहले बल्लेबाजी करने का फैसला करने के बाद, इंग्लैंड ने नॉटिंघम में शुरुआती टेस्ट के पहले घंटे में अच्छा प्रदर्शन किया। भले ही मेजबान टीम ने पारी की पांचवीं गेंद पर रोरी बर्न्स को खो दिया, लेकिन ज़क क्रॉली और डोम सिबली ने 42 रनों की साझेदारी करके नसों को सुलझा लिया। क्रॉली के जाने के बाद कप्तान जो रूट क्रीज पर पहुंचे। वे लंच पर 61-2 पर पहुंच गए।

अल्बर्टा विश्वविद्यालय के वैज्ञानिकों ने की ये नई खोज

Tokyo Olympics: रवि दहिया के परिजनों का आरोप- वो गोल्ड जीत जाता अगर....

YRS ने शुरू किया शिक्षा और करियर फेयर लॉन्चपैड

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -