ITF World Tour में शशिकुमार मुकुंद ने सेमीफाइनल में बनाया स्थान
ITF World Tour में शशिकुमार मुकुंद ने सेमीफाइनल में बनाया स्थान
Share:

लखनऊ: इंटरनेशनल टेनिस टूर्नामेंट ITF 25 हजार डालर वर्ल्ड टूर के मुख्य दौर के एकल मुकाबलों में 5वी रैंकिंग प्राप्त शशिकुमार मुकुंद ने उलटफेर करते हुए दूसरी रैंकिंग प्राप्त अमरीका के ओलिवर क्रॉफोडर् को सीधे सेटों में 7-6 (3), 6-2 से हराकर सेमीफाइनल में प्रवेश  कर चुके है। इकाना स्पोट्र्स सिटी में पहले सेट में क्रोफोडर् ने संघर्ष किया पर मुकंद के ग्राउंड स्ट्रोक्स का उत्तर नहीं दे पाए। दूसरे सेट में तो मुकुंद ने जैसे जीत का मन भी बना चुके है। 

आज हुए क्वाटर्र फाइनल मुकाबलों में विदेशी खिलाड़यिों की धूम भी मचा दी है। शीर्ष रैंकिंग प्राप्त वियतनाम के नैम होंग ने टूर्नामेंट में अब तक बेहतरीन प्रदर्शन कर रहे भारत के सिद्धार्थ विश्वकर्मा को 7-6(4),6-3 से हराकर अंतिम चार में अपना स्थान बना लिया हैं। लोकल ब्वाय सिद्धार्थ विश्वकर्मा ने पहले सेट को टाइब्रेक तक खींचा पर दूसरे सेट में उनकी पकड़ मैच पर ढीली पड़ती जाती है। 

एक और मैच में भारत के करन सिंह को टूर्नामेंट में तीसरी रैंकिंग प्राप्त एवगेनी डॉन्सकॉय ने 7-5,6-2 से हराकर सेमीफाइनल में अपना स्थान पक्का कर लिया। यूक्रेन के 7वीं रैंकिंग प्राप्त एरिक वैनशेलबोइम उल्टफेर करते हुए चौथी वरीयता प्राप्त अपने ही हमवतन व्लादिस्लैव ओरलोव को आसानी से 6-4,6-2 से हराकर सेमीफाइनल मे अपनी बर्थ पक्का कर लिया।

IPL 2023: चेन्नई सुपरकिंग्स से जुड़ा ये धाकड़ खिलाड़ी, पहली बार धोनी की कप्तानी में खेलेंगे

'हारने से डरता है भारत, इसलिए पाकिस्तान में खेलने नहीं आ रहा..', पूर्व PAK क्रिकेटर का बड़बोला बयान

Asia Cup 2023: पाकिस्तान में ही होगा एशिया कप ! अब क्या होगा टीम इंडिया का फैसला ?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -