जयललिता के 69 वें जन्मदिन पर, अकेला महसूस कर रही है शशिकला
जयललिता के 69 वें जन्मदिन पर, अकेला महसूस कर रही है शशिकला
Share:

चेन्नई. जयललिता ने दुनिया को अलविदा कह दिया हो मगर वह आज भी लोगो के दिलो में जिन्दा है. उनके 69 वें जन्मदिन के एक दिन पहले अन्नामुद्रक महासचिव वी के शशिकला ने आज कहा की वह अपनी दोस्त जयललिता के न होने कारण बहुत अकेला महसूस कर रही है.

बीते दिनों शशिकला और पन्नीरसेल्वम के बीच मुख्यमंत्री पद को लेकर विवाद चल रहा था. किन्तु अभी शशिकला आय से अधिक संपत्ति के मामले में जेल में सजा काट रही है. शशिकला ने पार्टी के कार्यकर्ताओ अपनी तरफ से सन्देश दिया की वह जनता की पूरी तरह से सेवा करे और जयललिता की प्रसिद्धि को बनाए रखे. शशिकला ने बताया की हर वर्ष जयललिता का जन्मदिन उत्साह के साथ मनाया जाता था किन्तु मैंने कल्पना भी नहीं की थी की यह वर्ष इतना चुनौतीपूर्ण होगा. यह सोचकर मुझे बहुत दुख होता है कि अम्मा अब हमारे साथ नहीं हैं. बीते 33 वर्षो से मैं उनके हर जन्मदिन पर उनके साथ थी किन्तु इस वर्ष मैं उनकी यादो के साथ खुद को अकेला महसूस कर रही हु.

उन्होंने कहा कि जयललिता एक ऐसा व्यक्तित्व थी की कोई भी उनसे एक बार मिल लेता तो उन्हें जिंदगी भर याद रखता था. उन्होंने पार्टियों के कार्यकर्ताओ से कहा की वह गरीबो के कल्याण कार्य करे, और ऐसा कह कर जयललिता को श्रद्धांजलि समर्पित की. उन्होंने बताया की जयललिता चुनौतियों के सामने कभी नहीं झुकीं और उन्होंने सभी रुकावट का सामना धैर्य और कौशल के साथ किया. यह एक प्रकार से सभी के लिए एक उदाहरण है.

ये भी पढ़े 

पन्नीरसेल्वम ने शशिकला को पार्टी से निकाला!

बता दे कि हमने भी इन 33 वर्ष में ऐसे 100 पन्नीरसेल्वम देखे है...

शशिकला पर फिल्म बनाएंगे रामु

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -