शशिकला को हैट और पन्नीरसेल्वम को बिजली का खंभा मिला
शशिकला को हैट और पन्नीरसेल्वम को बिजली का खंभा मिला
Share:

नई दिल्ली. इलेक्शन कमेटी ने आज शशिकला और पन्नीरसेल्वम को नए चुनाव निशान दिए है, कमेटी ने शशिकला खेमे को ऑटो रिक्शा चुनाव निशान दिया है जिसे लेकर शशिकला खेमे ने चुनावी निशान के तौर पर हैट की मांग की. इस फरियाद को इलेक्शन कमेटी ने स्वीकार कर दिया है. इलेक्शन कमेटी ने पन्नीरसेल्वम खेमे को बिजली का खम्भा चुनाव के निशान के तौर पर दिया.

पन्नीरसेल्वम खेमे ने अपनी पार्टी का नाम एआईएडीएमके पुराट्ची थलैवी अम्मा रखा है, दूसरी ओर शशिकला खेमे ने अपनी पार्टी का नाम एआइएडीएमके अम्मा रखा है. बता दे इलेक्शन कमेटी ने बुधवार को तमिलनाडु में अन्नाद्रमुक का चुनाव निशान फ्रीज कर दिया है, पार्टी के दोनों खेमे शशिकला ओर पन्नीरसेल्वम इस चिन्ह पर अपना अधिकार जता रहे थे. अब उन्हें नए चिन्ह के साथ चुनाव लड़ना होगा.

इलेक्शन कमेटी ने बीती रात एक आदेश जारी कर अन्नाद्रमुक के चुनाव चिन्ह दो पत्तियो का इस्तेमाल करने से मना कर दिया है. दोनों गुट आर के नगर विधानसभा सीट पर उपचुनाव के लिए पार्टी के चुनाव चिन्ह और इसके नाम का उपयोग करने पर रोक लगा दी है. बता दे कि इस सीट पर चुनाव के लिए नामांकन पत्र दाखिल करने का गुरुवार को आखिरी दिन है.

ये भी पढ़े 

 

बंगाल को हराकर तमिलनाडु बना विजय हजारे चैंपियन

जयललिता की मौत स्वाभाविक, इसे लेकर कोई रहस्य नहीं- पलानीस्वामी

पलानीस्वामी शशिकला के हाथ की कठपुतली - जस्टिस काटजू

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -