इस महिला को मिला रेवाड़ी जिला प्रमुख का कार्यभार
इस महिला को मिला रेवाड़ी जिला प्रमुख का कार्यभार
Share:

काफी समय इंतजार करने के बाद शशिबाला के रूप में बुधवार को रेवाड़ी को नई जिला प्रमुख मिल गई है. बुधवार को चुनाव हुआ, जिसमें 18 में से 14 जिला पार्षद मौजूद रहे. सभी पार्षदों ने हाथ उठा कर सर्वसम्मति से शशिबाला को जिला प्रमुख चुना. इस दौरान जिला सचिवालय की सुरक्षा व्यवस्था कड़ी रही.

जंतर-मंतर पर पहुंचे प्रदर्शनकारी, CAA के खिलाफ नारेबाजी जारी

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि बुधवार को जिला सचिवालय पहुंचने से पहले भगवत भक्ति आश्रम के निकट स्थित केंद्रीय मंत्री राव इंद्रजीत सिंह के कार्यालय में पार्षदों की बैठक हुई. इसमें शशिबाला के नाम पर सहमति बनी फिर चुनाव हुआ. इस दौरान जिला सचिवालय, अतिरिक्त उपायुक्त राहुल हुड्डा पर्यवेक्षक के रूप में मौजूद रहे. 

साइना नेहवाल हुई BJP में शामिल, परिवार के इस शख्स ने ली सदस्यता

मंगलवार को इससे पहले जिला सचिवालय में होने वाले अधिकारिक चुनाव से कुछ घंटे पूर्व केंद्रीय मंत्री राव इंद्रजीत सिंह के रामपुरा स्थित आवास पर समर्थक जिला पार्षद पहुंचेंगे और राव की इच्छा के अनुसार किसी एक नाम पर सहमति बनाएंगे. मतलब साफ है. जिसे चाहेंगे राव, उसी का लगेगा दांव और बुधवार को ऐसा ही हुआ. बता दें कि जिला परिषद चेयरपर्सन (जिला प्रमुख) का पद अनुसूचित जाति की महिला के लिए आरक्षित है. कुल पार्षदों की संख्या 18 है. इनमें अजा की चार महिला पार्षद हैं। इनमें से वर्तमान में राव इंद्रजीत सिंह के खेमे में जो तीन अजा महिला पार्षद हैं, उनमें शशिबाला, कांता देवी व मंजूबाला शामिल है.

झारखंड : हेमंत सरकार कैबिनेट में बंटे विभाग, जानिए किसे क्या मिला

भाजपा सांसद ने 'चंद्रबाबू नायडू' पर लगाया गंभीर आरोप, तीन राजधानियों मामले में किया पलटवार

बड़ी खबर: पकिस्तान में मैच नहीं खेलेगी टीम इंडिया

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -