थरूर के हिन्दू पाकिस्तान वाले बयान को अंसारी का समर्थन
थरूर के हिन्दू पाकिस्तान वाले बयान को अंसारी का समर्थन
Share:


अगर बीजेपी 2019  में जीत हासिल करती है तो देश को हिन्दू पाकिस्तान बन जायेगा. यह बयान देकर कांग्रेस नेता शशि थरूर ने बवाल मचा दिया है. उनके पक्ष और विपक्ष में बयानों की झड़ी लग गई है. इसी क्रम में पूर्व उपराष्ट्रपति हामिद अंसारी ने थरूर का समर्थन किया है. अंसारी ने कहा कि शशि थरूर पढ़े-लिखे आदमी हैं, उन्होंने जो भी कहा होगा सोच-समझ कर कहा होगा. अंसारी ने कहा कि वह अपना फैसला सुनाने के लिए स्वतंत्र हैं. हालांकि, उन्होंने ये भी कहा कि मैंने अभी उनका बयान नहीं पढ़ा है लेकिन जो उन्होंने कहा होगा सही ही कहा होगा.

पूर्व उपराष्ट्रपति हामिद अंसारी ने देश के मौजूदा हालातों पर भी सवाल उठाए. हामिद अंसारी ने कहा कि आज की सोसाइटी में सवाल पूछने पर पाबंदी है. उन्होंने कहा कि आजकल ऐसा है कि अगर आप सवाल पूछते हैं तो आपको इस प्रकार निशाने पर लिया जाता है जो वैश्विक स्तर पर नहीं होता है. पूर्व उपराष्ट्रपति ने कहा कि सवाल है कि इस प्रकार का व्यापक माहौल क्यों बनाया जा रहा है, ये पिछले कुछ समय से ही होना शुरू हुआ है. पिछले आम चुनाव के बाद से कुछ ज्यादा होने लगा है, जो अब साफ दिख रहा है.

उन्होंने कहा कि सहिष्णुता कोई मुद्दा नहीं है, समावेश है. मॉब लिंचिंग पर उन्होंने कहा कि भारत में हमेशा स्वीकार्य विचार रहा है, अगर चीजें विचलित होती हैं तो ऐसा ही होता है. यूनिवर्सिटी विवाद पर पूर्व उपराष्ट्रपति बोले कि यूनिवर्सिटी एक ऐसी जगह है जहां पर खुले तौर पर बहस होने देनी चाहिए. इससे पहले भी एएमयू में गांधी, जिन्ना, नेहरू और टेरेसा की तस्वीरें थी, शायद लोगों ने देखी नहीं थीं. सोशल मीडिया ट्रोल पर अंसारी ने कहा कि ये अब हद से अधिक हो गया है, ये एक तरह से एंटी सोशल है. 

'बीजेपी के राज में भारत हिंदू पाकिस्तान बन जाएगा'

थरूर को जमानत, स्वामी का तंज- विदेश जाकर गर्लफ्रेंड्स से नहीं मिल सकेंगे

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -