शशि थरूर को इलाज की जरुरत, पीएम मोदी मदद करे-स्‍वामी
शशि थरूर को इलाज की जरुरत, पीएम मोदी मदद करे-स्‍वामी
Share:

कांग्रेस नेता शशि थरूर के हिंदू पाकिस्‍तान वाले बयान ने बीजेपी को बैठे बिठाये मुद्दा दे दिया. अब भाजपा नेता सुब्रह्मण्‍यम स्‍वामी ने तो थरूर को मेडिकल जांच की सलाह देते हुए कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को कांग्रेस नेता शशि थरूर के स्‍वास्‍थ्‍य पर ध्‍यान देना होगा कि कहीं उन्‍हें ‘मेडिकल हेल्‍प’ की जरूरत तो नहीं. इसके अलावा भाजपा के प्रवक्ता संबित पात्रा ने भी कहा कि कांग्रेस मोदी के खिलाफ बोलने के लिए देश के लोकतंत्र पर हमला कर रही है. उन्होंने इसे हिंदुओं पर हमला भी करार दिया. स्‍वामी ने कहा कि प्रधानमंत्री को थरूर पर ध्‍यान देना चाहिए और पता लगाना चाहिए कि कहीं उन्‍हें इलाज की जरूरत तो नहीं और यदि जरूरत पड़ी तो मानसिक अस्‍पताल भेजना चाहिए.‘ स्‍वामी का यह सुझाव थरूर के बयान के एक दिन बाद आया है जिसमें उन्‍होंने कहा था कि यदि 2019 में दोबारा भाजपा की जीत होती है तो भारत ‘हिंदू पाकिस्‍तान’ बन जाएगा. भाजपा ने इसे कांग्रेस का निजी विचार बताया है.

उन्‍होंने कहा, ‘उनका यह बयान पूरी तरह उनकी कुंठा दिखा रहा है. हिंदू पाकिस्‍तान की परिभाषा क्‍या है? उनका मतलब क्‍या है? क्‍या वे पाकिस्‍तान के खिलाफ हैं? थरूर ने पाकिस्‍तान से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को सत्‍ता से हटाने में मदद मांगी थी. उनकी पाकिस्‍तानी गर्लफ्रेंड भी रही हैं.‘ भाजपा नेता स्‍वामी ने थरूर के इस बयान पर कांग्रेस से जवाब मांगा है. स्‍वामी ने आगे कहा, ‘कांग्रेस ने पहले भी हिंदू आतंकवाद के बारे में चर्चा की लेकिन ये गलत साबित हुआ. कांग्रेस नेतृत्‍व द्वारा इस बयान को खारिज करना चाहिए नहीं तो इसका मतलब है कि ये सब कुंठित हैं.‘

तिरुअनंतपुरम में थरूर ने बुधवार को कहा कि भाजपा नया संविधान लिखेगी. उन्‍होंने कहा कि यदि भाजपा फिर से जीतती है तो यह संविधान को विभाजित कर देगी और हिंदू राष्‍ट्र का नया संविधान लिखेगी, जिससे अल्‍पसंख्‍यकों को बराबरी का अधिकार नहीं मिलेगा और ‘हिंदू पाकिस्‍तान’ का निर्माण होगा.

थरूर के हिन्दू पाकिस्तान वाले बयान को अंसारी का समर्थन

'बीजेपी के राज में भारत हिंदू पाकिस्तान बन जाएगा'

जंगलों की सैर पर निकली 'ये उन दिनों की बात है' की नैना

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -