शशि थरूर: अब हिन्दू तालिबान पर बवाल

शशि थरूर: अब हिन्दू तालिबान पर बवाल


कांग्रेस सांसद शशि थरूर इन दिनों संकटो में है और इसका कारण उनके विवादित बोल है. अब उन्होंने एक और बयान दीते हुए कहा है कि ऐसा लग रहा है कि हिंदू धर्म में भी तालिबानी हरकतें शुरू हो गई हैं.  हिदुत्व का तालिबानीकरण हो रहा है. इससे पहले थरूर ने कहा था कि अगर 2019 लोकसभा चुनाव में भारतीय जनता पार्टी जीतती है तो भारत में 'हिंदू पाकिस्तान' जैसे हालात बन सकते हैं.

हिंदू पाकिस्तान: शशि थरूर को मिली धमकी
भारतीय जनता पार्टी ने भी थरूर पर पलटवार करने में देर नहीं लगाई. भाजपा प्रवक्‍ता संबित पात्रा ने ट्वीट कर थरूर के बयान पर तंज कसते हुए लिखा, ''हिंदू-पाकिस्तान' के बाद थरूर हिंदुओं पर उनके हमले को आगे बढ़ाने के लिए एक नया शब्द 'हिंदू-तालिबान' लेकर आए हैं. हिंदू-अतंकवादी से हिंदू-तालिबान तक... यह केवल हिंदुओं के प्रति कांग्रेस की नफरत को दर्शाता है! याद आया 'हाँ, कांग्रेस मुसलमानों की पार्टी है!'

शशि थरूर को इलाज की जरुरत, पीएम मोदी मदद करे-स्‍वामी

थरूर के हिंदू पाकिस्तान वाले बयान पर मचा बवाल अभी ख़त्म नहीं हुआ है. उन्‍होंने कहा कि वो उनसे पाकिस्तान जाने के लिए कहते हैं. लेकिन उन्हें आखिर किसने अधिकार दिया है वे फैसला करें कि शशि थरूर हिंदू नहीं हैं. शशि थरूर को इस देश में रहने का अधिकार नहीं है. इसे क्या हिंदुत्व में तालिबान की आहट कहा जाए?

 

थरूर के हिन्दू पाकिस्तान वाले बयान को अंसारी का समर्थन

'बीजेपी के राज में भारत हिंदू पाकिस्तान बन जाएगा'

 

?