शशि थरूर का ट्वीट, कारगिल युद्ध के समय तो पाक के विरुद्ध खेला था भारत फिर अब...
शशि थरूर का ट्वीट, कारगिल युद्ध के समय तो पाक के विरुद्ध खेला था भारत फिर अब...
Share:

नई दिल्ली: पुलवामा में हुए आत्मघाती आतंकी हमले के बाद जहां एक ओर क्रिकेट वर्ल्ड कप में पाकिस्तान के साथ खेलने के विरोध में उठ रही आवाज़ें और बुलंद हो रही हैं, वहीं दूसरी ओर कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और सांसद शशि थरूर वर्ल्ड कप में पाकिस्तान के साथ खेलने के समर्थन में उतर आए हैं। थरूर ने एक ट्वीट करते हुए कहा है कि जब करगिल युद्ध अपने चरम पर था, तब भी भारत ने विश्व कप में पाकिस्तान के विरुद्ध मैच खेलकर उन्हें हराया था। 

सियोल शांति पुरस्कार मिलने पर बोले पीएम मोदी, ये सभी देशवासियों का सम्मान

थरूर ने कहा है कि इस बार इस मुक़ाबले को जीतना केवल दो अंक हासिल करना नहीं होगा बल्कि, यह पाकिस्तान के लिए समर्पण से भी अधिक खराब होगा क्योंकि उनकी यह हार बगैर लड़े ही होगी।' उल्लेखनीय है कि सर्वोच्च न्यायालय द्वारा नियुक्त प्रशासकों की समिति (CoA) शुक्रवार को नई दिल्ली में इस मुद्दे पर मीटिंग करेगी। इंग्लैंड में आयोजित होने वाले विश्व कप में भारत और पाकिस्तान को 16 जून को मैनचेस्टर में एक-दूसरे के खिलाफ खेलना है। कई पूर्व भारतीय खिलाड़ियों ने भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (BCCI) को हिदायत दी है कि वो पाक को टूर्नामेंट से बहिष्कृत करने के लिए आईसीसी पर दबाव बनाए।

भाजपा का मिशन लोकसभा, सीएम योगी करेंगे युवाओं से 'मन की बात'
 
रिपोर्टों में दावा किया जा रहा है कि बोर्ड की प्रशासकों की समिति (CoA) आज एक मीटिंग कर इस मसले पर विचार विमर्श करेगी और देखेगी कि इस मामले पर क्या कदम उठाए जा सकते हैं। सूत्रों के अनुसार सीओए की आज होने वाली बैठक में आगे उठाए जाने वाले कदम पर मंथन करेगी और इस संबंध में खेल मंत्रालय, विदेश मंत्रालय और गृह मंत्रालय से भी सलाह मशवरा लेगी। 

खबरें और भी:-

 

सियोल में पीएम मोदी की अपील, आतंक के खिलाफ एकजुट हो विश्व

मुश्किलों में घिरी मायावती, अब सीबीआई ने दर्ज किया मामला

शिवसेना भवन के बाहर लगे राहुल के पोस्टर, एक तरफ से सोना डालेंगे, दूसरी तरफ से सोना निकालेंगे...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -