लोकसभा चुनाव: प्रियंका को लेकर थरूर ने दिया बड़ा बयान, राहुल के चहेते हुए परेशान
लोकसभा चुनाव: प्रियंका को लेकर थरूर ने दिया बड़ा बयान, राहुल के चहेते हुए परेशान
Share:

तिरुवनंतपुरम: पिछले कुछ वर्षों से प्रियंका गांधी वाड्रा को राजनीति की मुख्य धारा में लाने की मांग होती रही है, जिसमें जानकर हमेशा यही कहते रहे हैं कि उनके आने से कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी की छवि धुमिल हो जाएगी. अब राहुल गांधी खुद प्रियंका को बड़ी जिम्मेदारी सौंपते हुए राजनीति में लेकर आए हैं, ऐसे में उन्हीं पुरानी बातों का उल्लेख फिर से शुरू हो गया है. कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी उत्तर प्रदेश के पूर्वांचल में 2019 लोकसभा चुनाव के लिए पार्टी का प्रचार कर रही हैं. 

लोकसभा चुनाव: स्मृति ईरानी का तंज, कहा- भाग राहुल भाग कि जनता आती है...

इसी बीच कांग्रेस के सांसद और गांधी परिवार के नजदीकी शशि थरूर ने प्रियंका गाँधी को लेकर ऐसी बात कही है, जो पार्टी में राहुल गांधी के चहेतों को बैचेन कर सकती हैं. थरूर ने कहा है कि प्रियंका की कामयाबी से पार्टी में उनका वर्चस्व बढ़ेगा. कांग्रेस नेता शशि थरूर ने यहां कहा है कि उत्तर प्रदेश अभी के लिए प्रियंका गांधी वाड्रा की ‘कर्म भूमि’ है, किन्तु पार्टी में आगे उनका वर्चस्व और बढ़ेगा. 47 वर्षीया प्रियंका को इस वर्ष 23 जनवरी को पूर्वी यूपी का एआईसीसी महासचिव बनाया गया था. इसी के साथ उन्होंने सियासत में औपचारिक रूप से एंट्री ले ली थी. पार्टी को आशा है कि इससे राजनीतिक रूप से अहम् प्रदेश में उसकी संभावनाओं को बल मिलेगा. बता दें कि उत्तर प्रदेश में लोकसभा की 80 सीटें हैं.

उमा भारती को बीजेपी संगठन दे दी बढ़ी जवाबदारी, उपाध्यक्ष नियुक्त

थरूर ने कहा, प्रियंका काफी प्रभावशाली महिला है, जो अच्छा बोलती है, आत्मविश्वास, मुहावरों के साथ और धाराप्रवाह भाषण देती हैं. वे जनता के सामने काफी सहज रहती है और कई लोगों को उन्हें देखकर उनकी दादी इंदिरा गाँधी की याद आती है.’ उन्होंने कहा है कि, ‘विनम्रता से कहा जा सकता है कि प्रियंका इस समय आधे उत्तर प्रदेश की महासचिव है और यूपी उनकी कर्मभूमि होने जा रही है.’

खबरें और भी:-

लोकसभा चुनाव के लिए आज से आक्रामक प्रचार नीति अपनाएगी बीजेपी

लोकसभा चुनाव: भाजपा ने काटा टिकट, तो 'शत्रु' ने ट्विटर पर जमकर निकाली भड़ास

भाजपा ने जारी की उम्मीदवारों की 6वीं लिस्ट, इन्हे मिला टिकिट

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -