'23 साल के लड़के को इतना रगड़ना...', आर्यन खान की गिरफ्तारी पर बोले शशि थरूर
'23 साल के लड़के को इतना रगड़ना...', आर्यन खान की गिरफ्तारी पर बोले शशि थरूर
Share:

मुंबई: मुंबई में क्रूज पर ड्रग्स पार्टी मामले में शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान को जमानत नहीं मिली है और वह अब भी NCB की कस्टडी में रहने वाले हैं। जी दरअसल जब से ड्रग्स पार्टी मामला सामने आया है तब से लगातार आर्यन खान सुर्खियों में है। अब इन सभी के बीच कांग्रेस नेता शशि थरूर ने एक ट्वीट किया है। उन्होंने शाहरुख और उनके परिवार के साथ सहानुभूति व्यक्त की और इसी के साथ ही आर्यन खान की गिरफ्तारी को लेकर मजाक उड़ाने वालों को भला बुरा कहा है। जी दरअसल एंट्री ड्रग्स एजेंसी नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) ने मुंबई के तट पर क्रूज में हो रही पार्टी में छापेमारी के बाद बीते रविवार को आर्यन खान (23) और सात अन्य लोगों को गिरफ्तार किया था।

वहीं उसके बाद मुंबई की एक अदालत ने आर्यन खान को बीते सोमवार को जमानत देने से इनकार करते हुए गुरुवार यानी 7 अक्टूबर तक एनसीबी की कस्टडी में भेजा है। अब इन सभी के बीच शशि थरूर ने अपने ट्वीट में लिखा, "मैं ड्रग्स का प्रशंसक नहीं हूं और ना ही मैंने कभी ड्रग्स लेने की कोशिश की। लेकिन, जिस तरह से शाहरुख खान के बेटे की गिरफ्तारी को लेकर उनके पीछे पड़े लोग मजाक बना रहे हैं, उससे नफरत सी महसूस होती है। दोस्तो, कुछ सहानुभूति रखें। सार्वजनिक रूप से बदनामी बहुत हो चुकी, अपने मजे के लिए 23 साल के लड़के को इतना रगड़ने की जरूरत नहीं है।"

आप सभी जानते ही होंगे कि NCB ने जिस हाई-प्रोफाइल ड्रग छापेमारी में अभिनेता शाहरुख खान के 23 साल के बेटे आर्यन को गिरफ्तार किया है, उसमें 13 ग्राम कोकीन, 21 ग्राम चरस और एमडीएमए की 22 गोलियां मिली हैं। इस बारे में नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने जानकारी दी है। जी दरअसल आर्यन खान के खिलाफ प्रतिबंधित पदार्थों की खरीद, उसे रखने और उसके इस्तेमाल के आरोप हैं।

रानी दुर्गावती की जयंती आज, जानिए उनके जीवन से जुड़ी 7 अहम बातें

ऐतिहासिक ऊंचाई पर तेल का दाम, जानिए पेट्रोल-डीजल का नया भाव

पब्लिक टॉयलेट में बब्बर शेर, वीडियो वायरल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -