कुमार विश्वास की चुटकी का थरूर ने दिया भिगो के जवाब, सन्न रह गए कवि महोदय
कुमार विश्वास की चुटकी का थरूर ने दिया भिगो के जवाब, सन्न रह गए कवि महोदय
Share:

नई दिल्‍ली: अपने विशिष्‍ट अंग्रेजी ज्ञान और कठिन इंग्लिश शब्‍दों के प्रयोग के कारण सोशल मीडिया पर कांग्रेस के वरिष्ठ नेता शशि थरूर अक्‍सर सुर्खियां बटोरते रहते हैं, इसी कारण वे एक बार फिर सुर्ख़ियों में छा गए हैं. दरअसल प्रसिद्ध आईपीएस अधिकारी डी रूपा ने एक अफ्रीकी व्‍यक्ति का वीडियो शेयर करते हुए कहा कि कभी सोचा भी नहीं था कि शशि थरूर का कोई प्रतिस्‍पर्द्धी भी मिलेगा, इस वीडियो में अफ्रीकी व्यक्ति अंग्रेजी में चुनाव प्रचार कर रहा था.

आईडिया-वोडाफोन को बड़ा झटका, विलय के बाद मात्र तीन महीने में हुआ 4,973 करोड़ का नुकसान

सोशल मीडिया पर साझा किए गए इस वीडियो पर चुटकी लेते हुए कुमार विश्‍वास ने ट्वीट किया, ''कुंभ के मेले में बिछड़ कर कैमरून जा पहुंचा शशि थरूर जी का भाई आखिरकार मिल ही गया! बधाई.'' दरसअल कुमार ने अफ्रीकी व्यक्ति की अंग्रेजी को देखते हुए उसे शशि थरूर का भाई बताया था, इसके बाद ये विवाद गरमा गया.

नेशनल हेराल्ड: केंद्र ने कोर्ट से कहा-22 नवंबर तक नहीं खाली कराएंगे हाउस

इसके कुछ ही देर बाद केरल के तिरुअनंतपुरम के कांग्रेस सांसद शशि थरूर ने विश्वास पर पलटवार करते हुए उन्हें उनकी ही लहजे में जवाब देते हुए हिंदी में ट्वीट किया, ''रंगों, भाषा, लहजों में थोड़ी सी जुदाई है, असल में दुनिया कुनबा है, और सब भाई-भाई हैं.'' इसके बाद उन्होंने लिखा कि, ''अगर सिर्फ जुबानी लहजा मिलने से ही कोई भाई बनता है तो इससे अच्‍छी बात क्‍या होगी, चलो अब AAP के लहजे में बात कर लेते हैं, अब हम भी वही हुए के नहीं.'' आपको बता दें कि कुमार विश्वास एक कवि हैं और शशि थरूर ने जिस लयात्मक ढंग से उन्हें उत्तर दिया है, उसकी तारीफ़ की जा रही है, ट्विटर पर यूज़र्स पूर्व आप नेता कुमार विश्वास की जमकर उड़ा रहे हैं. 

खबरें और भी:-

नरेंद्र मोदी का दोबारा पीएम बनना देश की अर्थव्यवस्था के लिए बेहतर : इंफोसिस प्रमुख नारायण मूर्ति

विवादों में नाम आने के बाद अशोक चावला ने दिया यस बैंक के नॉन एग्जीक्यूटिव चेयरमैन पद से इस्तीफा

IDBI बैंक को हुआ 3,602 करोड़ रुपये का घाटा, 8 तिमाही से लगातार हो रहा नुकसान

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -