शशि थरूर ने पीएम मोदी के बांग्लादेश-इंदिरा गांधी के विचारों पर ट्वीट के लिए व्यक्त किया 'खेद'
शशि थरूर ने पीएम मोदी के बांग्लादेश-इंदिरा गांधी के विचारों पर ट्वीट के लिए व्यक्त किया 'खेद'
Share:

कांग्रेस प्रमुख शशि थरूर ने बांग्लादेश में गलत तरीके से शीर्ष मंत्री नरेंद्र मोदी के कुछ दृष्टिकोणों को खरीदने के लिए देर से माफी मांगी। थरूर ने अपनी गलती स्वीकार करते हुए घोषणा की कि यह एक बार सुर्खियों के "तेजी से अध्ययन" के अनुरूप था और ट्वीट किया था "क्षमा करें"। तिरुवनंतपुरम के सांसद के प्रकाशित होने के एक दिन बाद वह यहां आए। मुझे बुरा नहीं लगता जब मैं गलत हूँ। कल, सुर्खियों और ट्वीट्स के त्वरित पढ़ने के आधार पर, मैंने ट्वीट किया "हर कोई जानता है कि बांग्लादेश को किसने मुक्त किया," यह कहते हुए कि @narendramodi इंदिरा गांधी को स्वीकार करने के लिए छोड़ दिया था।

यह पता चला कि उसने किया था, क्षमा करें "टैरो ने ट्वीट किया शुक्रवार को, उन्होंने टिप्पणी के साथ एक ट्वीट पोस्ट किया था," अंतर्राष्ट्रीय शिक्षा: हमारे पीएम बांग्लादेश को भारतीय 'नकली समाचार' का स्वाद दे रहे हैं। बेतुका यह है कि हर कोई जानता है कि बांग्लादेश को किसने मुक्त किया। 

उनका ट्वीट एक समाचार रिपोर्ट पर आधारित था, जिसमें पीएम मोदी के हवाले से कहा गया था कि उन्होंने बांग्लादेश की मुक्ति के लिए सत्याग्रह किया था और इसके लिए जेल भी गए थे। 1971 में भारत और पाकिस्तान के बीच एक संक्षिप्त युद्ध के बाद बांग्लादेश ने अपनी स्वतंत्रता हासिल की। देश अब प्रधान मंत्री मोदी के साथ अपनी स्थापना की स्वर्ण जयंती मना रहा है और खुद ढाका में कार्यवाही में भाग ले रहा है। वह आज बांग्लादेश के प्रमुख शेख हसीना से मिलने के लिए तैयार हैं।

उत्तराखंड के इन इलाकों में मौसम फिर बदल सकता है अपना रुक, हो सकती है बारिश के साथ बर्फ़बारी

टीम इंडिया की शर्मनाक हार पर बोले VVS लक्ष्मण, कहा- अब 370 रन भी काफी नहीं होंगे...

पत्नी ने ब्लेड से काट डाला पति का गुप्तांग, 4 माह पहले ही हुई थी शादी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -