शशि थरूर ने बढ़ाई रविशंकर की मुश्किलें, केस दर्ज करा थमाया नोटिस
शशि थरूर ने बढ़ाई रविशंकर की मुश्किलें, केस दर्ज करा थमाया नोटिस
Share:

कांग्रेस के दिग्गज नेता में शुमार शशि थरूर ने केंद्रीय कानून मंत्री रविशंकर प्रसाद के खिलाफ एक बयान को लेकर तिरुवनंतपुरम कोर्ट में आपराधिक शिकायत दर्ज कराई है. साथ हे थरूर ने कहा है कि वह अपने बयान पर माफी मानंगे. आपको बता दें कि रविशंकर प्रसाद ने थरूर के एक बयान पर प्रतिक्रिया देते हुए उन्हें लेकर आपत्तिजनक शब्द कहे थे. 

शशि थरूर द्वारा रविशंकर प्रसाद को जो नोटिस भेजा गया है उसमे थरूर ने कहा है कि उनका बयान झूठा, दुर्भावनापूर्ण और मानहानि पहुंचाने वाला है, अगर भारत का कानून मंत्री राजनीतिक विरोध के चलते हत्या के झूठे मामले की जांच की बात करता है तो फिर न्याय और लोकतंत्र में किस तरह से भरोसा रह जाएगा. 

आपको बता दें कि इन दोनों नेताओं के बीच के इस मामले की शुरुआत प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर के गई टिप्पणी से होती है. थरूर ने पीएम को लेकर पहली विवादित बयान दिया. वहीं इसके बाद प्रतिक्रिया देते हुए केंद्रीय मंत्री रविशंकर ने थरूर को 'हत्या का आरोपी' बताया था. रविशंकर ने अपने बयान में कहा था, 'श्रीमान शशि थरूर एक हत्या के आरोप में चार्जशीटिड हैं, इसीलिए मैं उनकी टिप्पणी पर टिप्पणी कर उन्हें मान नहीं दूंगा. बता दें कि यह मामला थरूर की नई किताब 'द पैराडॉक्सिकल प्राइम मिनिस्टर' पर उठे विवाद का है. जिसमे थरूर ने बातों ही बातों में पीएम मोदी पर निशाना साधा था और उन्होंने आरएसएस के किसी अज्ञात शख्स की बात का हवाला देते हुए कथित रूप से कह दिया कि मोदी शिवलिंग पर बैठे बिच्छू की तरह हैं, जिसे हटाया नही जा सकता है. 

शशि थरूर ने किया खुलासा, राहुल गांधी आजकल मंदिर दर्शन क्यों कर रहे हैं

अब स्ट्रांग रूम के पास वाई-फाई से मचा बवाल

तेलंगाना चुनाव: मतगणना से पहले ही बदल गए कांग्रेस के सुर, कहा ओवैसी से हाथ मिलाने में कोई समस्या नहीं

उमा भारती ने कहा भाजपा में और देश में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का नहीं है कोई विकल्प

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -