शशि थरूर के खिलाफ आरोप पत्र दाखिल

नई दिल्ली : सुनंदा पुष्कर की मौत के मामले में उनके पति कांग्रेस नेता और पूर्व मंत्री शशि थरूर के खिलाफ दिल्ली पुलिस ने आज मेट्रोपोलिटन मजिस्ट्रेट की अदालत में आरोप पत्र दाखिल कर दिया . इस आरोप पत्र में शशि थरूर को पत्नी को प्रताडि़त करने तथा खुदकुशी के लिए उकसाने का आरोप लगाया गया है .

आपको बता दें कि सुनंदा पुष्कर की रहस्यमयी मौत के मामले में दिल्ली पुलिस ने आज मेट्रोपोलिटन मजिस्ट्रेट धमेंद्र सिंह के समक्ष आरोप पत्र दाखिल किया.इसमें भारतीय दंड संहिता की धारा 498 ए ( पति या उसके रिश्तेदारों द्वारा महिला को प्रताडि़त करना ) और 306 के ( खुदकुशी के लिए उकसाना ) के तहत आरोप लगाए जाकर शशि थरूर का नाम आरोपी के रूप में शामिल किया गया है. जबकि दूसरी ओर शशि थरूर ने इन आरोपों को बेतुका बताया है . इस मामले की अगली सुनवाई 24 मई को होगी .

गौरतलब है कि 17 जनवरी 2014 को सुनंदा पुष्कर की रहस्यमयी परिस्थितियों में मौत हो गई थी .मौत के कारणों पर अभी भी रहस्य बना हुआ है. हालाँकि पोस्टमार्टम रिपोर्ट में दवा के अत्यधिक डोज को मौत का कारण बताया गया है ,लेकिन उनके शरीर पर मिले चोटों के निशान पर अब भी सवाल बना हुआ है. यह मामला उन दिनों बहुत चर्चा में रहा और खूब सुर्खियां बटोरीं थी  .

यह भी देखें

पैरोल खत्म , लालू पहुंचेंगे रांची

कठुआ गैंग रेप के आरोपी सुप्रीम कोर्ट पहुंचे

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -