शशि कपूर की प्रेयर मीट में शामिल हुई दिग्गज हस्तियां
शशि कपूर की प्रेयर मीट में शामिल हुई दिग्गज हस्तियां
Share:

लंबे समय से बीमारी के चलते बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता शशि कपूर का 4 दिसंबर को निधन हो गया था. 5 दिसंबर को राजकीय सम्मान के साथ उनका अंतिम संस्कार किया गया. उनको श्रद्धांजलि देने के लिए पृथ्वीराज थिएटर में प्रेयर मीट का आयोजन किया गया. जिसमें कपूर खानदान समेत बॉलीवुड के कई सितारों ने उनकी आत्मा की शांति के लिए दुआ की. शशि कपूर के सबसे बड़े भाई राज की पत्नी कृष्णा राज कपूर भी शशि कपूर की प्रेयर मीट में जाती हुई नज़र आयी. रणधीर कपूर भी चाचा शशि कपूर की प्रेयर मीट में शामिल हुए.

शम्मी कपूर की पत्नी नीला कपूर और उनके पीछे-पीछे ऋषि कपूर की बहन रीमा कपूर भी प्रेयर मीट में जाती हूई दिखी. बॉलीवुड अभिनेता चंकी पांडेय और शम्मी कपूर भी इस दौरान कपूर खानदान के साथ नजर आए. शशि कपूर के पोते, दादा की प्रेयर मीट में शामिल होने के लिए जाते हुए दिखे, वही सोहा अली खान पति कुणाल खेमू के साथ भाभी करीना के दादा की प्रेयर मीट में शामिल हुईं.

इस प्रेयर मीट में डिंपल कपाड़िया, नीतू कपूर भी नज़र आई. खबर के मुताबिक पता चला कि रनबीर कपूर फिल्म की शूटिंग के कारण इस प्रेयर मीट में शामिल नहीं हो पाए, वो कल ही दुबई रवाना हो गए थे. शशि कपूर की बेटी और जानी मानी थिएटर आर्टिस्ट संजना कपूर अपने पिता के प्रेयर मीट में शामिल हुई. राज कपूर के सबसे छोटे बेटे हैं राजीव कपूर चाचा की प्रेयर मीट में जाते हुए दिखे. दादा की प्रेयम मीट में जाती हुई करिश्मा कपूर अपनी माँ बबीता कपूर के साथ इसमें शामिल हुई. अभिनेत्री रानी मुखर्जी, नसीरूद्दीन शाह, बीजेपी सांसद और अभिनेत्री हेमा मलिनी, अभिनेत्री रेखा और मशहूर गायिका आशा भोसले भी इस प्रार्थना सभा का हिस्सा बानी.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

'पैडमैन' का मोशन पोस्टर हुआ रिलीज़, अक्षय ने दी जानकारी

कैसे होते हैं बॉलीवुड के लॉजिक True Love पर ?

फुकरे की टीम ने टेका स्वर्ण मंदिर में माथा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -