शाहरुख के घर के बाहर फायरिंग करने वाले को ले जाया जा रहा दिल्ली, ये है मामला
शाहरुख के घर के बाहर फायरिंग करने वाले को ले जाया जा रहा दिल्ली, ये है मामला
Share:

बॉलीवुड के किंग शाहरुख़ खान के घर फायरिंग करने वाला, प्रोड्यूसर महेश भट्ट की हत्या की प्लैनिंग करने वाला और करीम और अली मोरानी पर जानलेवा हमला कराने वाला रवि पुजारी का गुर्गा उबैद रेडियोवाला को भारतीय एजेंसी जल्द ही दिल्ली लेकर पहुंचेगी. आपकी जानकारी के लिए बता दें, ओबैद को लेकर भारतीय एजेंसी की टीम दिल्ली लैंड करेगी. ओबैद को ख़ुफ़िया एजेंसियों के इनपुट के बाद न्यू जर्सी में गिरफ्तार किया गया था. 

आपको बता दें कि ओबैद रेडियोवाला मर्चेंट पर कई बॉलीवुड सेलिब्रिटियों को धमकाने और उनसे करोड़ों वसूलने का आरोप है. ओबैद रेडियोवाला ने ही कोरिओग्राफर फराह खान पर भी हमले की साज़िश रची थी. ये कई बॉलीवुड स्टार्स पर हमले कर चुका है. ओबैद का नाम सबसे पहले तब सामने आया था जब मुंबई क्राइम ब्रांच ने गैंगस्टर रवि पुजारी के 13 लोगों को एक साथ गिरफ्तार किया था. जांच में सामने आया था कि, पकडे गए लोगों के पास बॉलीवुड की एक लंबी हिट लिस्ट है जिसमे महेश भट्ट का नाम सबसे ऊपर था. कई मुश्किलों के बाद इसे पकड़ा गया है और अब दिल्ली ले जाया जा रहा है.

इसके अलावा पकडे गए शूटरों ने खुलासा किया था की अमेरिका में बैठा ओबैद रेडियोवाला ने ये लिस्ट तैयार की थी और उन्हें महेश भट्ट को मारने के लिए कहा गया था. इतना ही नहीं, ओबैद के कहने पर ही इन लोगों ने शाहरुख के घर मन्नत के बाहर फायरिंग की थी. ओबैद ने ही उन्हें फिल्म प्रड्यूसर्स करीम और अली मोरानी के घर के बाहर फायरिंग करने को कहा था. दरअसल ओबैद मोरानी के घर के बाहर फायरिंग कराकर शाहरुख की फिल्म के ओवरसीज राइट्स चाहता था. शाहरुख की तरफ से इस मामले पर कोई प्रतिक्रिया नहीं आई है. उनके घर के बाहर कुछ अज्ञात लोगों ने फायरिंग कराई गई थी.

चुनाव आयोग को नहीं 'पीएम नरेंद्र मोदी' से कोई आपत्ति, दिया यह बड़ा बयान

कंगना पर करण ने दिखाए जौहर, कहा- उन्हें भाई-भतीजावाद शब्द से प्यार

शाहरुख़ खान के बेटे इस बड़ी मल्टीस्टारर फिल्म से करने जा रहे हैं बॉलीवुड डेब्यू

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -