रिलीज हुआ शरई मान का नया गाना, फैंस कर रहे तारीफें

रिलीज हुआ शरई मान का नया गाना, फैंस कर रहे तारीफें

'पु दियां यारियां' गाने की सफलता के बाद, पंजाबी गायक-अभिनेता शरई मान ने अपना एक नया गाना जारी कर दिया है. जी हाँ, हाल ही में उन्होंने, मिस्ताबाज़ के साथ दर्शकों को अपने नए गाने 'गेड़ियाँ' के साथ खुश कर दिया है. उनके इस गाने ने सभी को खुश कर दिया है. इस गाने के उत्साहित संगीत और मस्ती भरी आवाज ने सभी को खुश कर दिया है. लेकिन इस गाने को आपको ऊँचे मात्रा के सुर में सुनना अच्छा लगेगा. इसमें स्वर देने के अलावा, मिस्ताबाज़ ने गीत को संगीत लिखा है और दीप फतेह ने इसके बोल लिखे हैं.

 

इसी के साथ वीडियो निर्देशन का श्रेय निर्देशक जेमी को जाता है जिन्होंने इसके लिए खूब मेहनत की है. इस गाने से दर्शकों को लुभाने के अलावा, शरई मान अपनी फिल्मों के साथ भी अपने फैन्स का मनोरंजन करने के लिए जाने जाते हैं. जी हाँ, अगर उनके फ़िल्मी करियर की बात करें तो उनकी आखिरी फिल्म 'मैरिज पैलेस' थी जो एक कॉमेडी फिल्म थी जिसमें उन्होंने और पायल राजपूत ने पहली बार साथ काम किया था. इसी के साथ यह 2018 में रिलीज़ हुई थी.

वहीं इस साल, शरई मान को आप सभी 'बारात बंदी' के साथ बड़े पर्दे पर देखने वाले हैं और यह फिल्म 29 मार्च, 2019 को रिलीज होने वाली थी लेकिन ऐसा कुछ हुआ नहीं. वहीं अब तक इस फिल्म के पहले शीर्षक पोस्टर रिलीज के बाद अभिनेता या निर्माताओं ने अब तक इस बारे में कोई पोस्ट शेयर नहीं की है और ना ही इस बारे में कोई अपडेट दी है.

इस फिल्म निर्माता से शादी के बंधन में बंधी पंजाबी एक्ट्रेस तन्वी

कल रिलीज होगा मनिंदर और सरगुन का गाना 'लारे'

दुनिया को अलविदा कह गई पंजाब के इस मशहूर सिंगर की माँ