शार्प ने लांच किया शानदार ड्यूल कैमरा मोबाइल
शार्प ने लांच किया शानदार ड्यूल कैमरा मोबाइल
Share:

दिल्ली: स्मार्ट मोबाइल फोन निर्माता कंपनी Sharp ने अपने नए स्मार्टफोन Aquos S3 हाई एडिशन को बाजार में उतार दिया है.  इस स्मार्टफोन में 6 इंच की IPS FHD प्लस एलसीडी डिस्प्ले दी जा रही  है. जिसका स्क्रीन रेज्योलेशन 2280×1080 पिक्सल का है और ये टॉप नॉच के साथ आएगा. क्नेक्टिविटी के लिए इसमें ब्लूटुथ 5.0, ड्यूल बैंड वाई फाई (802.11ac), एनएफसी, जीपीएस  और ग्लोनास जैसे फीचर्स मौजूद है.

 

अगर इस स्मार्टफोन में खासियत की बात करें तो यह स्मार्टफोन टॉप नॉच डिस्प्ले के साथ आता है और ये ड्यूल रियर व फ्रंट कैमरे से लैस है. शार्प का यह स्मार्टफोन 2.2GHz ऑक्टा-कॉर क्वॉलकॉम स्नैपड्रैगन 660 पर आधारित है. इसमें आपको 6GB रैम और 128 जीबी की इंटरनल स्टोरेज की सुविधा भी आपको दी जा रही है. इसके अलावा यह स्मार्टफोन वायरलैस चार्जिंग सुविधा के साथ आता है.

 

अगर कैमरे की बात की जाए तो  फोटोग्राफी के लिए इसमें 12MP+13MP का ड्यूल रियर कैमरा सैटअप दिया गया है जो f/1.75 अपर्चर के साथ लैस है. वहीं, सैल्फी के लिए इस फोन में  13MP+16MP का फ्रंट कैमरा मौजूद है जो Portrait मोड सुविधा के साथ आएगा. स्मार्टफोन को पावर देने के लिए इसमें 3,200mAh की फास्ट चार्जिंग बैटरी लगाई गई है. कंपनी ने इसकी कीमत लगभग 31,570 रुपए रखी है.

सीनियर सिटिज़न के लिए बनाया फोटो डायलिंग फोन

6,500 रुपए में घर ले जाइए यह शानदार स्मार्टफोन

बुजुर्गों के लिए बनाई यह ख़ास साइकिल

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -