यौन शोषण के सवाल पर शेरोन स्टोन का जवाब
यौन शोषण के सवाल पर शेरोन स्टोन का जवाब
Share:

हॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री शेरोन स्टोन इन दिनों अपने बयान को लेकर सुर्खियों में है. गौरतलब है कि, हॉलीवुड में जब से हार्वीं विंस्टन पर यौन शोषण का आरोप लगा तब से इस मुद्दे पर सभी लोग अपने अनुभव शेयर कर रहे है. जिसके चलते हाल ही में शेरोन स्टोन से भी यह सवाल पूछा गया जिसके बाद से वह चर्चा का विषय बनी हुई है.

यही नहीं बल्कि, इन दिनों शेरोन स्टोन का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. हाल ही में हुए एक इंटरव्यू में जब शेरोन स्टोन से पूछा गया कि, 'क्या आपने हॉलीवुड के लंबे करियर के दौरान यौन शोषण का सामना किया है.' इस बात का जवाब शेरोन स्टोन ने बड़े ही शानदार तरीके से दिया, उन्होंने कहा कि, "मैं इस इंडस्ट्री में पिछले 40 सालों से हूं, क्या आप सोच सकते हैं कि मैंने 40 साल पहले इस इंडस्ट्री में कदम रखा था. मैंने भी इन सारी चीजों का सामना किया है, मैं यहां किसी सुरक्षा के साथ नहीं आई थी."

गौरतलब है कि, शेरॉन स्टोन को 2001 में ब्रेन हेमरेज हो गया था. ब्रेन हेमरेज के दौरान शेरॉन ने काफी तकलीफें झेली. ऑस्कर विनर शेरॉन जब हॉस्पिटल में एडमिट हुईं तो ना सिर्फ उन्हें चलने में दिक्कत हो रही थी बल्कि वे ठीक से बोल नहीं पा रही थी और एक समय के बाद वे हकलाने लगी थीं. खबरों के अनुसार बताया जा रहा है कि, शेरॉन स्टोन की सर्जरी हुईं और उनकी आर्टरी में 22 प्लैटिनम कॉइल लगे. बता दे कि, शेरोन स्टोन हॉलीवुड की दिग्गज कलाकारों में शामिल है.

ये भी पढ़े

माइकल डगलस पर ब्राउडी ने लगाया यौन उत्‍पीड़न का आरोप

फातिमा को भारी पड़ रही है आमिर से नज़दीकियां

अवार्ड नॉमिनेशन अनाउंसमेंट करेंगी प्रियंका चोपड़ा

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -