शेरोन स्टोन की ट्विटर पर इस एक्ट्रेस से की जा रही है तुलना

शेरोन स्टोन की ट्विटर पर इस एक्ट्रेस से की जा रही है तुलना

हॉलीवुड की जानी मानी एक्ट्रेस शेरोन स्टोन को आज के समय के कौन नहीं जानता है, वह हमेशा ही किसी न किसी बात के  चलते चर्चाओं का विषय बनी रहती है, इतना ही अपनी एक्टिंग से अपने फैंस के दिलों में राज करने वाली एक्ट्रेस भी है। शेरोन स्टोन ने हॉलीवुड इंडस्ट्रीज को अब तक एक से बढ़कर एक फिल्मे दी हैं, और उनकी इन फिल्मों में से अधिकांश फिल्मे हिट ही नहीं बल्कि सुपरहिट भी रहीं है। 

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार एक इंटरव्यू में शेरोन स्टोन ने कहा था कि "हमे अपने काम की प्रशंसा करनी चाहिए, क्यूंकि जो काम हम कर रहे है उसके लिए कई बार लोगों को बहुत साड़ी परेशानियों का सामना करना पड़ता है।"मुझे लगता है कि मेरिल एक अद्भुत महिला और अभिनेत्री हैं। लेकिन मेरी राय में, स्पष्ट रूप से मेरिल स्ट्रीप की तरह ही अन्य अभिनेत्रियां भी उतनी ही प्रतिभाशाली हैं। अपनी बात को जारी रखते हुए उन्होंने कहा- "मैं मेरिल की तुलना में बहुत बेहतर खलनायक हूं, और मुझे यकीन है कि वह ऐसा कहेगी। मेरिल बेसिक इंस्टिंक्ट या कैसीनो में अच्छा नहीं होने वाला था। मैं बेहतर होगा। और मुझे ये पता है। और वह यह जानती है। लेकिन हम यह सोचने के लिए तैयार हैं कि केवल मेरिल ही इतनी अद्भुत है कि जब आप उसका नाम कहते हैं, तो मेरे लिए उसके साथ काम करना आश्चर्यजनक रहा होगा। ”

हम बता दें कि हाल ही में ट्विटर विवाद की कुछ बातें सामने आई है, जिसमे कुछ यूजर्स उन्हें ट्रोल कर रहे है तो कुछ उनका स्पोर्ट कर रहे है। इसी बीच एक यूजर ने कहा है कि शेरोन स्टोन ने अपना करियर खत्म कर लिया..." जबकि एक ने कहा: "शेरोन स्टोन यहां हिंसा का चयन कर रही है।

WTC Final: भारतीय टीम की हार का जिम्मेदार कौन ? विराट कोहली ने बताई वजह

गाजियाबाद: मुस्लिम बुजुर्ग की पिटाई मामले में आज Twitter India से पूछताछ करेगी पुलिस

फिल्म की शूर्टिंग के दौरान चोटिल हुए हैरिसन फोर्ड